Kasauti Zindagi Kay 2: टीआरपी में अपनी टॉप पोजिशन बनाए रखने वाला शो 'कसौटी जिंदगी की 2' के नए एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है, जिसे सुनकर कोमोलिका के होश उड़ जाएंगे। दरअसल, प्रेरणा को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस उनके घर पहुंचती हैं। इस बीच जैसे ही पुलिस प्रेरणा को हथकड़ी लगाकर ले जा रही होती है, वहां अनुराग आ जाता है। अनुराग यह देखकर चौक जाता है और पुलिस को बताता है कि प्रेरणा उसकी पत्नी है और पुलिस इस तरह उसे नहीं ले जा सकती।

सबको खत्म करना चाहती हैं कोमोलिका

उधर, अनुराग के मुंह से ये सुन सब हैरान रह जाते हैं। वहीं, कोमोलिका बौखला जाती हैं और फौरन अनुराग को दूसरे कमरे में ले जाती हैं। अकेले में कोमोलिका अनुराग से कहती हैं कि प्रेरणा ने उसका सिंदूर छीना है। घर का जो भी सदस्य प्रेरणा को साथ देगा वह उनका बुरा हाल कर देगी। कोमोलिका के गुस्से से घबराकर अनुराग कोमोलिका को समझाने की कोशिश करता है। इस बीच अनुराग कोमोलिका को एक बार कहता है कि वो अगर उससे प्यार नहीं करती तो उसे छोड़ दे, लेकिन वो प्रेरणा को नही छोड़ सकता है। इतना कहकर अनुराग कमरे से बाहर आ जाता है। वहीं, पुलिस अनुराग से कहती हैं कि पुलिस स्टेशन आकर अपना बयान दे देना।

प्रेरणा ने अनुराग को कहा धोखेबाज

अनुराग ना चाहते हुए भी पुलिस वालों को कहता है कि वो प्रेरणा के लिए पुलिस स्टेशन नहीं आएगा। अनुराग कहता है कि गुड्डे-गुडियों वाले खेल को प्रेरणा सच समझ रही है, जिसे सुन पुलिस वाला भी हैरान रह जाता है। पुलिस वाले अनुराग से कहते है कि वो इतनी जल्दी अपना बयान कैसे बदल सकते हैं। इस बीच पुलिस वाले प्रेरणा को लेकर जा रहे होते हैं तभी वह अनुराग को देखकर कहती है कि उसने एक बार फिर साबित कर दिया कि वो धोखेबाज है।

आगे की कहानी....

शो में दूसरी तरफ शिवानी को लड़के वाले पसंद कर लेते हैं। अकेले में शिवानी उस लड़के को बताती है कि उसका पहले भी एक लड़के के साथ अफेयर था, लेकिन उस लड़के ने शादी से इनकार कर दिया था। घर में शिवानी का रिश्ता पक्का हो ही रहा होता है कि वहां रोनित हाथ में बंदूक लेकर आ जाता है। वो लड़के वालो को वहां से भगा देता है। इस पर शिवानी की मां को गुस्सा आता है और वो रोनित को चांटा मार देती है जिसके बाद रौनित उन्हें कहता है कि शिवानी सिर्फ उसकी है। और चांटा मारकर उन्होने अच्छा नहीं किया। होने देगा।