मुंबई। नए साल में ग्रैंड फिनाले से पहले बिग बॉस 11 ऐसा बुरा हाल हुआ कि शो टीवी टीआरपी में पहले 10 में भी नहीं आ सका। वहीं नए साल के पहले सप्ताह में छोटे परदे को उनका नया नंबर वन शो मिल गया है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने जबरदस्त उछाल लेते हुए ताजा टीआरपी रेटिंग्स में अव्वल स्थान हासिल किया है।

साल 2017 में लम्बे समय तक कुंडली भाग्य पहले स्थान पर था लेकिन 2018 की पहले वीक की रेटिंग्स में तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने बाजी मारी। बीएआरसी की अर्बन सूची में इस शो को 6961 इम्प्रेशन मिले हैं। शो पिछले साल भी पहले पांच में रहा था। दया बेन यानि दिशा वखानी के मां बनने के कारण शो में उनकी अनुपस्थिति के बावजूद रोचक कहानियों के चलते दिलीप जोशी, मुनमुन दत्ता और शैलेश लोढ़ा स्टारर इस शो ने दो पायदान की तगड़ी छलांग लगाई।

उधर सलमान खान के शो बिग बॉस 11 की बुरी हालत और भी बुरी हो गई और शो अपने सीजन नंबर 11वें से भी एक स्थान नीचे यानि 12 वें नंबर पर चला गया। इस रविवार को बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले है और शो के अंत को क्या रेटिंग मिलती है ये अगले सप्ताह पता चल ही जाएगा। रेटिंग्स में कुंडली भाग्य को 6930 अंक के साथ दूसरा स्थान मिला है जबकि छोटे बच्चों के डांस शो सुपर डांसर्स चैप्टर 2 ने भी बड़ी छलांग लगाकर 6495 इम्प्रेशन के साथ तीसरा स्थान हासिल किया है।

कुमकुम भाग्य 6464 अंक के साथ चौथे स्थान पर आ गया है जबकि ये रिश्ता क्या कहलाता है ने पांचवां स्थान हासिल कर लिया है। मोहसिन खान और शिवांगी जोशी स्टारर इस शो को 6356 अंक मिले हैं।

आखिर के पांच स्थानों में अलीशा पंवार और अर्जुन बिजलानी स्टारर इश्क में मरजावां की 10वें स्थान पर नई एंट्री हुई है। उड़ान नवे नंबर पर है। स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स को 5646 अंक के साथ आठवां स्थान मिला है। ये हैं मोहब्बतें सातवें स्थान पर है और शक्ति- अस्तित्व के एहसास की को छठा स्थान मिला है।