मुंबई। बिग बॉस 12 में दीपिका कक्कड़ की जीत ने कई लोगों को चौंका दिया, क्योंकि सोशल मीडिया में आख़िरी वक़्त तक श्रीसंत के विनर होने के अनुमान लगाये जाते रहे।

हालांकि शो शुरू होने के कुछ देर बाद ही दीपिका के विनर होने की ख़बरें भी ज़ोर पकड़ने लगी थीं। मगर, रविवार को दिनभर सोशल मीडिया में श्रीसंत के फ़ैंस उनकी जीत के लिए माहौल बनाते रहे।

श्रीसंत और दीपिका के अंतिम दो प्रतिभागी होने का दावा बिग बॉस के जानकार कर रहे थे। मगर, दीपक को भी हल्के में नहीं लिया जा सकता था।

बिहार मूल के सिंगर दीपक ने शो में ज़बर्दस्त परफॉर्म किया और अपने खेल और अंदाज़ से लाखों दिल जीते। दीपक की यात्रा को बिग बॉस ने भी असाधारण करार दिया। सेलेब्रिटीज़ की शोहरत के बीच अपनी मज़बूत जगह बनाना, दीपक की ताक़त मानी गयी।

बिग बॉस की पूर्व प्रतिभागी और सेलेब्रिटी डॉली बिंद्रा ने यह दावा शनिवार रात ही कर दिया था कि करणवीर बोहरा और रोमिल चौधरी ट्रॉफी रेस से बाहर हो चुके हैं और बहन-भाई टॉप 2 में पहुंच गये हैं। दीपक तीसरे स्थान पर रह जाएंगे। डॉली ने सोशल मीडिया के ज़रिए दीपक के लिए समर्थन जुटाया।

इधर, रविवार को सोशल मीडिया में श्रीसंत के पक्ष में #SreesanthForTheVictory अभियान चलाया गया, जिसके तहत श्री के फैंस उनके पक्ष में माहौल बनाने में जुटे, ताकि ज़्यादा से ज़्यादा वोट श्रीसंत के पक्ष में जा सकें।

इस अभियान को श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी लीड कर रही थीं और उन्हें बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे का भरपूर समर्थन मिल रहा था। क्रिकेटर इरफ़ान पठान, टीवी सेलेब्रिटी काम्या पंजाबी, सिंगर-होस्ट आदित्य नारायण समेत कई सेलेब्रिटीज़ ने श्रीसंत के सपोर्ट में वीडियो संदेश जारी किये।

वहीं, पूजा भट्ट ने ट्वीट करके श्रीसंत को वोट देने की अपील की थी। श्रीसंत पूजा की फ़िल्म कैबरे से हिंदी फ़िल्म डेब्यू कर रहे हैं, जिसमें ऋचा चड्ढा लीड रोल में हैं।