'बिग बॉस 12' के पिछले कुछ एपिसोड्स में कई कंटेस्टेंट्स इमोशनल होते दिखाई दिए। श्रीसंत दो बार इमोशनल हुए जब वे हरभजन सिंह के साथ हुई बहस और मैच फिक्सिंग को लेकर घर वालों को जानकारी दे रहे थे। लेकिन इस बार किसी की अगर आंखों में आंसू आए हैं तो वो हैं रोमिल।

मंगलवार को प्रसारित 73वें एपिसोड में कुछ एेसा ही देखने को मिला। रोमिल रो दिए। दरअसल, सोमी और जसलीन टीमों से टास्क की शुरुआत करने को कहते हैं। इसमें एक दूसरे पर आरोपों का दौर चलता है। दीपिका सुरभि पर आरोल लगाती हैं कि वे झूठी हैं। वहीं दीपक रोमिल को डबल स्टैंडर्ड बताते हैं। दीपक और दीपिका अपना मजबूती पक्ष रखते हैं। आखिर में दोनों दीपिका को विनर बताते हैं। सुरभि पर इसके बाद रोमिल आरोप लगाते हैं कि उन्होंने बहन के रिश्ते का नाटक किया। सुरभि इसे झूठ बताती हैं। सुरभि रोमिल से कहती हैं कि, उन पर सही आरोप लगाएं गलत बात न करें। बातचीत करते हुए बहस बढ़ जाती है। इस बीच बहस में बाकी घरवालें भी शामिल हो जाते हैं। रोमिल की सोमी से बहर जरूर होती है लेकिन वो माफी मांग लेते हैं। रोमिल मां और बच्चे की कसम तक खाते हैं। जसलीन और मेघा इस बीच रोमिल को शांत करते हैं और उन्हें रिएक्ट नहीं करने की सलाह देते हैं।

इस दौरान रोमिल इमोशनल हो जाते हैं और कहते हैं कि सुरभि ने हद पार कर दी है। इसके बाद सुरभि रोमिल से माफी मांगती हैं। वह कहती हैं कि, रोमिल उन्हें घूरा न करें क्योंकि वे असहज हो जाती हैं।

इसके बाद टास्क की शुरुआत होती है। दीपिका भी इस दिन भड़कती नजर आती हैं। दरअसल, दीपिका जब रोमिल का बचाव करने के लिए सामने आती हैं तो दीपक उनका हाथ छूते हैं। इस पर दीपिका भड़क जाती हैं और उन्हें दूर रहने का कहती हैं। श्रीसंत बीच में आते हैं और दीपक को दूर रहने के लिए कहते हैं। करणवीर दीपक को माफी मांगने की सलाह देते हैं लेकिन सुरभि बीच में आती हैं और सबको भड़काती हैं। सुरभि दीपिका को फेक बहू कहती हैं।