मुंबई। टीवी की बहू दीपिका कक्कड़ रिएलिटी शो बिग बॉस-12 की विनर बन गईं। रविवार रात हुए इस रिएलिटी शो के फिनाले में उन्हें विजेता घोषित किया गया। टॉप-5 में 32 साल की दीपिका का मुकाबला श्रीसंत, रोमिल चौधरी, दीपक ठाकुर और करणवीर बोहरा से था। दीपिका को 30 लाख रुपए की प्राइज मनी मिली है। शो जीतने के बाद दीपिका सबसे पहले अपने परिवार के साथ अजमेर शरीफ जाने की इच्छा जताई है।

यहां जाएंगी दीपिका

विनर घोषित किए जाने के बाद दीपिका ने कहा कि "मैं भगवान पर बहुत विश्वास करती हूं। 'बिग बॉस' में आने से पहले, मैंने खुद से वादा किया था कि अगर मैं शो जीतती हूं, तो मैं अजमेर शरीफ में नमाज अदा करने जरूर जाऊंगी। इतने दिनों के संघर्ष के बाद अब जबकि मैंने ये शो जीत लिया है, तो मैं वहां जरूर जाऊंगी। बता दें कि दीपिका को 30 लाख रुपये का नकद पुरस्कार और शो के होस्ट सलमान खान द्वारा एक ट्रॉफी सहित कई अन्य पुरस्कार दिए गए।

फैंस को कहा-धन्यवाद

फैंस को धन्यवाद देते हुए दीपिका ने कहा कि, इस वक्त मैं नौवें आसमान पर हूं। बादल पर हूं। मैं इस शो को जीतने के लिए अपने प्रशंसकों का धन्यवाद करती हूं। उनके सपोर्ट के बिना मैं इतना लंबा सफर तय नहीं कर पाती। बता दें कि, टॉप-5 में प्रतिभागियों में से सबसे पहले करणवीर बोहरा बाहर हुए थे। उनके बाद हरियाणा के रोमिल चौधरी एलिमिनेट हुए। टॉप-3 में दीपिका, दीपक और श्रीसंत थे। लेकिन, बिहार के दीपक मनी बैग लेकर फिनाले की रेस से बाहर हो गए थे।