Yeh Hai Mohabbatein To Go Off Air: स्टार प्लस का लोकप्रिय शो 'ये है मोहब्बतें ’3 दिसंबर 2013 से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। दिव्यंका त्रिपाठी और करण पटेल अभिनीत शो 1700 से अधिक एपिसोड पूरे कर चुका है और अभी भी फैंस के बीच लोकप्रिय बना हुआ है। इस बीच अब ये भी खबरें आ रही हैं कि यह शो जल्द ही बंद हो सकता है। हालांकि, अब तक इसको लेकर मेकर्स और स्टार्स ने किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह शो जून में बंद हो जाएगा।

View this post on Instagram

❤️❤️❤️

A post shared by Krishna Mukherjee (@krishna_mukherjee786) on

शो में आलिया की भूमिका निभाने वाली कृष्णा मुखर्जी ने इस खबर की पुष्टि की है। कृष्णा ने कहा कि, शो 'ये है मोहब्बतें' जून में ऑफ एयर हो सकता है। कृष्णा ने आगे कहा कि, 'मुझे समझ नहीं आ रहा है कि अच्छी टीआरपी मिलने के बाद भी शो ऑफ एयर क्यों हो रहा है।' शो को छोड़कर आगे बढ़ना उनके लिए काफी मुश्किल हो रहा है, क्योंकि वे लंबे समय से इससे जुड़ी हुई हैं। उनका कहना है कि, शो से जुड़े सभी कलाकार एक परिवार की तरह है, अगर ये शो बदं हो जाएगा तो सभी को बहुत याद करेंगी। बता दें कि, कृष्णा 'ये हैं मोहब्बतें' सीरियल में आदित्य भल्ला की पत्नी आलिया का रोल निभा रही हैं।

View this post on Instagram

Telenovela🎬 #yhm Pc- @sanimohini

A post shared by Krishna Mukherjee (@krishna_mukherjee786) on

बतातें चलें कि, 'ये है मोहब्बतें' के ऑफ एयर होने की वजह से ही कृष्णा अब सुरभि ज्योति और पर्ल वी पुरी स्टारर 'नागिन 3' में एंट्री करने वाली हैं। कृष्णा इस शो में तमसी के रूप में प्रवेश करेंगी। कहा जा रहा है कि इस शो में कृष्णा का निगेटिव रोल होगा। कृष्णा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2014 में टीवी सीरियल 'झल्ली अंजली के टूटे दिल की अमेजिंग स्टोरी' से की थी। हालांकि पहचान 'ये हैं मोहब्बतें' सीरियल से मिली। वहीं, 'नागिन 3' सीरियल की बात करें तो इसमें सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी, पर्ल पुरी, रक्षंदा खान लीड रोल में हैं।

View this post on Instagram

My girls❤️ #teriyaad

A post shared by Krishna Mukherjee (@krishna_mukherjee786) on