कपिल शर्मा 12 दिसंबर को शादी करेंगे गिन्नी चैतरथ के साथ। इस बीच कई रिअलिटी शोज का भी हिस्सा बन रहे हैं क्योंकि उनके टेलीविजन शो की भी शुरुआत जल्द ही होने वाली है और वे इसका प्रचार कर रहे हैं।

बता दें कपिल भी उन लोगों में से हैं, जो जम कर दूसरों की शादियों में बिना बुलाये मेहमान की तरह घुस कर एंजॉय करते थे, जिन्हें गेट क्रैशर कहते हैं। खुद कपिल ने ये राज इंडियन आइडल 10 के सेट पर खोला है। कपिल शो में सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में शामिल हुए थे। इसी दौरान उन्होेंने बताया कि जब वह कॉलेज में थे, तो उनके दोस्तों के साथ मिल कर वह यह वाली मस्ती खूब किया करते थे। अच्छा खाना खाने के लिए दूसरों की शादी में बिना बुलाये भी चले जाते थे और एक बार उनके अंकल ने उन्हें ऐसा करते हुए पकड़ लिया था। बाद में उनकी खूब क्लास लगी थी।

कपिल कहते हैं कि जब उनके अंकल ने उन्हें पकड़ा तो उनके दोस्तों ने कहानी बना दी थी कि मेस में खाना अच्छा नहीं होता था इसलिए उन्हें ऐसा करना पड़ा था। कपिल कहते हैं कि अपने दोस्तों के साथ की गयी यह मस्ती वह कभी भी नहीं भूलते हैं।

आपको बता दें कि, महज कुछ दिन पहले लंबे इंतज़ार के बाद आख़िरकार कपिल शर्मा ने अपने फैन्स को खुशखबरी दी थी। उनके शो को शुरू करने का ऐलान कर दिया गया था। शो का एक टीज़र जारी किया गया था। कपिल के इस शो का नाम द कपिल शर्मा शो ही होगा यानि एक शो के ब्रेक के बाद वो अपने पुराने शो के नए सीज़न को लेकर आ रहे हैं l पिछली बार शो का नाम और फ़ॉर्मेट बदल दिया गया था। ‘फ़ैमिली टाइम विद कपिल' के नाम से आया वो गेम शो तीन एपिसोड के बाद बंद हो गया था। वैसे नए शो के टीज़र में कपिल की झलक एक बार ही है। इस बार आम आदमी और परिवार को दिखाया गया है। शो की तारीख़ अभी तय नहीं है। हालांकि कहा जा रहा है कि शो 23 दिसंबर से शुरू हो सकता है l