Kasautii Zindagii Kay Promo:एकता कपूर का सुपरहिट सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' किसी ना किसी वजह से आए दिन सुर्खियों में रहता है। पिछले दिनों शो एरिका और पार्थ के अफेयर की खबरों की वजह से चर्चा में था। वहीं, पिछले हफ्ते यह शो टीआरपी में नंबर वन होने की वजह से वाहवाही लूट रहा था। इन दो वजहों के बाद अब शो अपने नए प्रोमो की वजह से चर्चा में है। मेकर्स ने हालही में शो का एक नया प्रोमो जारी किया है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। प्रोमो में ये साफ नजर आ रहा है कि, 'कसौटी जिंदगी के 2' अब नेक्स्ट लेवल पर जाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बता दें कि, शो में एक और जबरदस्त किरदार के एंट्री होने वाली है, जिसके आने से ये ड्रामा और भी इंड्रस्टिंग हो जाएगा।

कुछ इस तरह है सीरियल का प्रोमो...

कुछ घंटे पहले ही इस सीरियल का नया प्रोमो भी सामने आया है। सामने आए इस प्रोमो में प्रेरणा जेल में बैठे-बैठे अनुराग की जिंदगी बर्बाद करने की प्लानिंग कर रही है। प्रोमो में प्रेरणा ये कहते हुए दिखाई दे रही है कि वह अनुराग को कभी भी माफ नहीं करेगी और वह उसे बर्बाद कर देगी। प्रेरणा जैसे ही य कहती हैं कि 'मैं तुम्हें कभी माफ नहीं करूंगी अनुराग बासु, जिस तरह तुम मेरा तमाशा देखते रहे, उसी तरह अब दुनिया तुम्हारा तमाशा देखेगी।' जैसी ही प्रेरणा का ये डायलॉग खत्म होता है पीछे से एक शख्स की एंट्री होती है और वह कहता है कि- 'अनुराग की बर्बादी में मैं तुम्हारा साथ दूंगा।' शख्स की आवाज सुनकर प्रेरणा हैरानी के साथ जैसे ही पीछे मुड़कर देखती हैं, प्रोमो खत्म हो जाता है।

View this post on Instagram

And thats the original pic!

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on

फैंस लगा रहे हैं कयास...

कुछ घंटे पहले सामने आए शो के इस नए प्रोमो को 'कसौटी जिंदगी के 2' के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। प्रोमो पर कमेंट्स करते हुए लोग कयास लगा रहे हैं, कि ये न्यू एंट्री मिस्टर बजाज की हो सकती है। वहीं, कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि फाइनली शो में किसी मेल एक्टर की एंट्री हुई क्योंकि वे प्रेरणा और कोमोलिका के ड्रामे से तंग आ गए थे। अब ये शख्स जो भी हो, इसकी एंट्री से फैंस काफी खुश है।