अपने नए शो हो लेकर कपिल शर्मा जल्द ही छोटे परदे पर वापसी करने वाले हैं। तैयारी जोरों पर हैं और हाल ही में प्रोमो की एक झलक भी देखने मिली है। इस बार शो में जो सबसे नई चीज होने वाली है, वो है नाम में बदलाव।

कपिल शर्मा का शो जब कलर्स टीवी पर आता था तो उसका नाम ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ था लेकिन जब वो सोनी पर रिलीज़ हुआ तो उसका नाम 'द कपिल शर्मा शो' हो गया। अब कपिल जब छोटे परदे पर वापसी कर रहे हैं तो उनके नए शो का नाम ‘फ़ैमिली विद कपिल’ (फ़ैमिली टाइम विद कपिल) होगा। वैसे ये एक अस्थाई नाम है, जिसकी जानकारी ख़ुद कपिल शर्मा ने दी है। ऐसा उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट के जरिये किया है। कपिल ने ये भी बताया है कि इस बार उनके शो का फॉरमेट बिलकुल अलग होगा। शो में न तो जूनियर आर्टिस्ट होंगे और न ही स्टेज पर परफार्मेंस के लिए बुलाई जाने वाली ऑडियंस।

हाल ही में उनके शो के प्रोमो की एक झलक रिलीज़ हुई थी। यह खबरें आ रही हैं कि शो के सारे कलाकार उनके पुराने शो के ही होंगे। कुछ नए नाम जुड़ने के भी आसार हैं। कपिल ने फिल्म फिरंगी की रिलीज़ के बाद ब्रेक में पूरे वक़्त का इस्तेमाल करते हुए शो के लिए फ्रेश कांसेप्ट तैयार किया है और वह खुद बहुत उत्साहित हैं।

कपिल शर्मा अपने इसी शो की वजह से भी विवादों में रहे हैं। बताया जाता है कि ऑस्ट्रेलिया में शो करने के बाद भारत वापस लौटते समय विमान में उनका सुनील ग्रोवर और शो के कुछ साथियों से झगड़ा हो गया था और इसके बाद सुनील ग्रोवर और अली असग़र उनके शो में कभी वापस लौट कर नहीं आये।