Kasautii Zindagii Kay 2: इतने सारे इंटरेस्टिंग ट्विस्ट और टर्न से गुजर रहा टीवी का हिट शो 'कसौटी ज़िंदगी की 2' एक बार फिर चर्चा में है। शो में मुख्य भूमिका निभा रहे एरिका फर्नांडिस, पार्थ समथान और हिना खान की एक्टिंग दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। टीआरपी की लिस्ट में 6वें स्थान पर होने के बाद अब शो में एक नए शख्स की एंट्री होने वाली हैं। बताया ये जा रहा है कि ये नया शख्स अनुराग से बदला लेने में प्रेरणा की मदद करेगा। अब इस नए शख्स के चेहरे से पर्दा उठ गया है। ये शख्स कोई और नहीं बल्कि सिद्धार्थ शिवपुरी होंगे, जो शो में 'विक्रांत' की भूमिका निभाएंगे।

बताते चलें कि, जल्द ही प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) के जीवन में 'विक्रांत' नाम के एक नए शख्स की एंट्री होगी। यह शख्स अनुराग (पार्थ समथान) को बर्बाद करने में प्रेरणा की मदद करेगा। इससे पहले खबरें आ रही थी 'कसौटी ज़िंदगी की 2' में विक्रांत का रोल नामिक पॉल निभाएंगे। लेकिन, बाद में निर्माताओं ने उन्हें 'कसौटी ...' के बजाय 'कवच 2' में मुख्य भूमिका ऑफर कर दी है।

नामिक पॉल के बाद 'कसौटी ...' मेकर्स ने टीवी के हैंडसम हंक वरुण टोर्के को 'विक्रांत' का रोल ऑफर किया था, लेकिन पैसों की वजह से मामला आगे नहीं बढ़ पाया। इसके बाद मेकर्स ने 'विक्रांत' के रोल के लिए सिद्धार्थ शिवपुरी को अप्रोच किया और साइन भी कर लिया। अब सिद्धार्थ शिवपुरी ने खुद इस शो में 'विक्रांत' का किरदार निभाने की पुष्टि हो गई है।

सिद्धार्थ शिवपुरी ने भी पुष्टि की है कि वे 'विक्रांत' के रूप में 'कसौटी ज़िंदगी की' में एंट्री लेंगे। सिद्धार्थ ने बताया कि, 'हां, मैं शो में विक्रांत की भूमिका निभा रहा हूं और बहुत जल्द शूटिंग शुरू करूंगा। मैं इस किरदार को लेकर वास्तव में बहुत उत्साहित हूं। विक्रांत एटीट्यूड से भरा हुआ है, जो अपने मकसद को पूरा करने के लिए प्रेरणा की मदद करता है। हालांकि, विक्रांत का असली मकसद बाद में सामने आएगा।' अब कहानी जो भी हो, लेकिन लगता है कि शो में इस नई एंट्री से अब अनुराग, प्रेरणा और विक्रांत के बीच एक दिलचस्प प्रेम-त्रिकोण देखने को मिलेगा।

View this post on Instagram

Throw back to ssk days.... #shootdiaries

A post shared by Siddharth shivpuri (@i_siddharthshivpuri) on

जैसा कि शो ने नए प्रोमो में दिखाया गया था कि अनुराग से मिले धोखे के बाद प्रेरणा जेल पहुंच गई हैं। जेल में बैठे-बैठे प्रेरणा अपने साथ हुए धोखे का बदला लेने का प्लान बनाती है। इसी बीच शो में एक नए शख्स की एंट्री होती है, जो अनुराग को बर्बाद करने में प्रेरणा की मदद करना चाहता है।