रणवीर सिंह दरअसल एक रिएलिटी शो में अपनी आने वाली फिल्म 'गली बॉय' का प्रमोशन करने पहुंचे थे। यहां पर उनके साथ उनकी फिल्म में को-स्टार आलिया भी मौजूद साथ थी। शूटिंग के बीच अचानक रणवीर सिंह का फोन बजता है और काम रुक जाता है। यह कॉल था दीपिका पादुकोण का और फिर जो हुआ वो काफी मजेदार है। यकीन मानिए रणवीर के चेहरे पर हंसी जैसे चिपक गई थी। कॉल काटने से पहले उन्होंने कई किस भी दीपिका को भेजीं। और यह सब बातें कैमरे में कैद हुई हैं।

बता दें कि अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक शो पर रणवीर इमोशनल भी हो गए थे और इतना रोए कि आलिया को संभालना मुश्किल हो गया। दरअसल, रणवीर और आलिया के लिए रिएलिटी शो में बच्चे कुछ खास तैयार करके आए थे। बच्चों ने स्टेज पर बेहतरीन परफॉर्म किया। जानकारी के मुताबिक क्रिएटिव टीम ने रणवीर सिंह के लिए मेडले तैयार किया था। इस मेडले में रणवीर सिंह की अभी तक की यात्रा को बया किया गया था कि, कैसे वे बचपन से सिनेमा में आना चाहते थे फिर मुंबई आकर संघर्ष किया और आज इतने बड़ा मुकाम हासिल किया।

बच्चों के द्वारा इस परफॉर्मेंस को देख रणवीर सिंह की आंखों से आंसू आ गए। चूंकि, यह परफॉर्मेंस उनकी ही फिल्म लुटेरा के गाने जिंदा हूं यार पर थी। रणवीर इस कदर इमोशनल हो गए थे कि वहां पर उनके साथ मौजूद आलिया को भी उन्हें संभालना मुश्किल हो गया था।

रणवीर को इमोशनल देख सेट पर कुछ देर के लिए सन्नाटा छा गया था। वहां पर मौजूद कलाकारों ने रणवीर को सहज महसूस करवाया और रणवीर को भी देख बच्चे इमोशनल हो गए। इसके बाद सभी ने फिर से माहौल को खुशनुमा बनाने के लिए गली बॉय के गीतों पर डांस किया।