टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती आजकल कुछ नाराज-नाराज सी लग रही हैं। दरअसल, सोमाना को लगता है कि टेलीविजन के कलाकारों को लोग गंभीरता से नहीं लेते हैं। लोग अक्सर टीवी स्टार्स की तुलना फिल्मी सितारों के साथ करते हैं, जो कि गलत है। सुमोना ने अपने सोशल अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने टेलीविजन अभिनेताओं के खिलाफ हिंदी शोबिज में प्रचलित भेदभाव की ओर इशारा किया है। बता दें कि, सुमोना ने टीवी एक्ट्रेस हिना खान के समर्थन में ये पोस्ट किया है।

दरअसर, टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत थीं। इस दौरान उनके एक लुक ने काफी सुर्खियां बटोरी थी, जिसमें उन्होंने सिल्वर शिमरी गाउन पहन रखा था। हिना खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। हिना खान की उस तस्वीर पर एक मैग्जीन के एडिटर ने कमेंट करते हुए लिखा था कि- 'कान्स अचानक से चांदीवली स्टूडियो बन गया है क्या?' जब एक टीवी होस्ट की नजर इस पर पड़ी तो उन्होंने हिना खान को सपोर्ट करते हुए एडिटर की निंदा की। इतना ही नहीं बॉलीवुड के दबंग सलमान खान भी हिना खान के सपोर्ट में मैगजीन एडिटर को करारा जवाब दे चुके हैं। अब टीवी एक्ट्रेस सुमोना ने भी लंबी-चोड़ी पोस्ट लिखकर टीवी एक्ट्रेस के साथ होने वाले भेदभाव के बारे में खुलकर अपनी बात रखी है।

सुमोना ने लिखा है कि- 'स्टाइलिस्ट्स के कहने पर भी डिजाइनर्स अपने कपड़े टीवी कलाकारों को नहीं देना चाहते हैं। टीवी कलाकारों को फिल्म या वेब शो के ऑडिशन का मौका तक नहीं दिया जाता। बहुत जरूरत पड़ने पर किसी असफल फिल्म कलाकार के विपरीत ही टीवी कलाकारों को लिया जाता है या किसी छोटे से किरदार को निभाने के लिए उन्हें कास्ट किया जाता है। हम मेहनती कलाकार हैं। हम में से ज्यादातर कलाकार किसी फिल्मी या फिर बिजनेस बैकग्राउंड वाले परिवारों से नहीं आते हैं। हमें बॉलीवुड की कड़वी सच्चाई (नेपोटिजम और कास्टिंग काउच) के बारे में भी बहुत अच्छे से पता है। मैं आप जैसे लोगों को बताना चाहती हूं कि एक कलाकार सिर्फ एक कलाकार होता है, माध्यम चाहे जो भी हो, उन्हें इज्जत दीजिए।'