Taarak Mehta Ka OoltaGh Chashmah: टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की पूरी टीम इन दिनों सिंगापुर में एन्जॉय कर रही है। इनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इन तस्वीरों में शो के सभी मेंबर्स मस्ती के मूड में कभी फैंस के साथ फोटो क्लिक कराते तो कभी आपस में सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। बता दें कि, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीवी के सबसे लोकप्रिय शो में से एक है। ये शो सालों से दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है।

बार-बार रोकनी पड़ी शूटिंग

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो का क्रेज देश में ही नहीं विदेशों में भी देखने को मिलता है। शो के कलाकारों की देश सहित विदेशों में भी खूब फैन फॉलोविंग है। इससे अंदाजा लगा सकते हैं कि विदेशों में भी शो और इसके कलाकारों को खूब पसंद किया जाता है। हालही में ऐसा ही एक नजारा सिंगापुर में भी देखने को मिला। बता दें कि, शो की शूटिंग इन दिनों सिंगापुर में चल रही है। सिंगापुर में शूटिंग करते समय 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम को बहुत सारे फैंस मिले, जो बार-बार कलाकारों को सेल्फी और फोटो के लिए रिक्वेस्ट करते हैं जिसकी वजह से बार-बार शूटिंग रोकनी पड़ी।

कलाकारों के साथ ही आस-पास के लोगों ने भी किया गरबा

शूटिंग का सबसे ज्यादा मजा तो उस वक्त आया जब क्रूज में सभी कलाकारों को गरबा के म्यूजिक पर डांस करना था। सारी तैयारियों के साथ जैसे ही म्यूजिक बजा, तो शो के कलाकारों के साथ ही साथ क्रूज पर मौजूद बाकी सैलानियों ने भी गरबा करना शुरू कर दिया। इसके चलते माहौल काफी अच्छा बन गया था इसलिए इस सीन को पूरा शूट कर लिया गया। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के फेमस पत्रकार पोपटलाल यानी श्याम पाठक ने इस संबंध में कहा कि, 'शो का ये सीन शूट करने में बहुत मजा आया। उस वक्त क्रूज पर केवल भारतीय सैलानी ही नहीं बल्कि चाइनीज, ऑस्ट्रेलियाई व अन्य कई देशों के सैलानी भी मौजूद थे। क्रूज पर मौजूद लोगों हमारे स्टेप्स की नकल करके गरबा खेलने की कोशिश कर रहे थे, उन्हें देखकर लगा जैसे गरबा तो अब इंटरनेशनल डांस हो गया है।'