हिना खान इन दिनों स्टार प्लस के शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं। इससे पहले उन्होंने टीवी पर ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम किया था। जब उन्हें नेगेटिव किरदार निभाने का ऑफ़र हुआ तो उनका पहला रिएक्शन यही था कि वह चौंक गई थीं। हिना कहती हैं ''मेरा पहला रिएक्शन चौंकाने वाला ही था, क्योंकि टीवी में जो पॉजिटिव होते हैं, वह हीरो होते हैं। हमारे दिमाग में यह बात होती है कि हम टेलीविजन में हैं।फिल्मों में नहीं हैं। टीवी में सभी को लगता है कि जो पॉजिटिव कर रहा है, वही हीरो हीरोइन है। लेकिन मेरा मानना है कि जिस तरह का रिस्पॉन्स मिला है, मैं उससे बेहद खुश हूं। सब तरफ मेरी बातें हो रही हैं। मेरे लुक और सबकुछ के बारे में।''

हिना कहती हैं कि एकता कपूर ने मेरे बारे में कहा है कि फीकी दाल में मेरे आने से तड़का लगेगा। हिना कहती हैं कि मैं शुरुआत में नर्वस थीं लेकिन फिर मुझे एकता ने समझाया कि इस जॉनर से बाहर आओ। कम से कम तुम आओ। उन्होंने कहा कि मैं तुम्हें आइकॉनिक विलेन का किरदार ऑफ़र कर रही हूं. वह इस शो में सारे किरदारों से अधिक बड़ी है. हिना का कहना है कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि दर्शकों को उनका किरदार जरूर पसंद आएगा।

उर्वशी ढोलकिया यानि पिछली कोमोलिका से तुलना होने पर हिना कहती हैं कि वे नहीं चाहती हैं कि उनकी तुलना हो। वह अलग तरह का किरदार था और यह अलग है।