एकता कपूर के शो 'नागिन' का लगभग हर सीजन बढ़िया रहा है और खूब टीआरपी कमाने वाला भी। टीआरपी में जरा-सी गिरावट क्या आई, इसके तीसरे सीजन के अंत की बातें होने लगी हैं। दरअसल पिछले हफ्ते 'नागिन 3' ने टीआरपी चार्ट में खास जगह नहीं बनाई और यह टॉप 5 में चौथे स्थान पर रहा। ऐसे में खबर है कि इस पॉपुलर शो को जल्द ही टीवी से विदाई मिल सकती है।

बता दें कि मॉनी रॉय को सबसे अधिक लोकप्रियता इसी शो से मिली। अब इस शो में सुरभि ज्योति, पर्ल वी पुरी, अनीता हसनंदानी और रजत टोकस काम कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि इसे कलर्स चैनल से विदाई मिल सकती है।माना जा रहा है कि एकता कपूर ने इस शो को समय से पहले ऑफ़ एयर करने का फैसला किया है। खबर है कि उन्हीं के शो कवच का दूसरा सीजन पर नागिन 3 की जगह शुरू करने जा रहा हैं। इस शो के ऑडिशंस शुरू भी हो चुके हैं, हालांकि अब तक कोई ऑफिशियल जानकारी साझा नहीं की गई है।

वैसे अच्छा यह है कि 'नागिन' के इस सीजन के अंत होते ही नये सीजन की तैयारी शुरू हो जाएगी और नागिन के नए सीजन को और धमाकेदार तरीके से पेश किया जाएगा, जिसे लेकर खुद एकता उत्साहित हैं। हालांकि नये नागिन में वह पुराने ही स्टारकास्ट को शामिल करती हैं या नये सिरे से इसकी कास्टिंग होगी यह तो वक्त बताएगा।