रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बीच रिलेशनशिप को हर दिन एक नया सबूत मिलता है। अब एक वीडियो ने इस चर्चा को हवा दी है।

इस वीडियो में रणबीर और आलिया एक साथ किसी इवेंट से निकल रहे हैं। सबसे विदा लेने के दौरान रणबीर ने आलिया से पूछा 'क्या मैं तुम्हें घर छोड़ दूं'। इस पर आलिया उन्हें मंजर देती हैं और उनकी कार में बैठ जाती हैं।

ये वीडियो जबरदस्त रूप से वायरल हुआ है। माना जा रहा है कि हाल में हुए एक इवेंट के दौरान का है। इससे पहले दोनों की वो तस्वीरें वायरल हुई थीं जब रणबीर को अालिया के घर देखा गया था।

💃😘😍👌

A post shared by bollywood & viral updates (@bollywoodfun360) on

दोनों की आठ दिन पहले यानी शुक्रवार रात की जो तस्वीरें सामने आई थीं, उन्हें देखकर समझा जा सकता है कि रणबीर और आलिया स्पेशल बॉन्डिंग शेयर कर रहे हैं।

रणवीर कपूर और आलिया भट्ट 'ब्रह्मास्त्र' फ़िल्म में साथ काम कर रहे हैं और यह पहला मौका है जब दोनों बड़े पर्दे पर साथ नज़र आएंगे। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही यह फ़िल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है और इसमें अमिताभ बच्चन भी हैं। फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस बीच आधी रात जब रणबीर कपूर आलिया भट्ट के घर उनसे मिलने पहुंचे तो फोटोग्राफरों ने तस्वीर लेने का मौका नहीं गंवाया। रणबीर इस मौके पर कुछ इस अंदाज़ में नज़र आए।

रणबीर कपूर की हालिया रिलीज़ फ़िल्म 'संजू' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है और फ़िल्म ने पहले सप्ताह में ही दो सौ करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं जबकि आलिया की आखिरी फ़िल्म 'राज़ी' ने भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया था और सौ करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। आलिया और रणबीर आज मौजूद तमाम युवा कलाकारों के बीच दो बड़े नाम हैं। ऐसे में दोनों का यूं मिलना ख़बरें तो बनाता ही है। आप देख सकते हैं शुक्रवार देर रात आलिया के घर पर रणवीर और आलिया कुछ यूं साथ कैमरे में कैद हुए।

हाल ही में मिड डे से बात करते हुए रणबीर ने एक सवाल के जवाब में कहा था कि वो सिंगल नहीं हैं और वो कभी सिंगल होंगे भी नहीं। जब उनसे यह पुछा गया कि क्या वो और आलिया भट्ट रिलेशनशिप में हैं तो रणबीर ने कहा कि वो इस सवाल का जवाब देने के लिए राज़ी नहीं हैं। 'राज़ी' आलिया की लेटेस्ट फ़िल्म का नाम है।

इस दौरान रणबीर और आलिया के साथ महेश भट्ट भी मौजूद थे, तीनों काफी देर तक साथ बात करते रहे। तस्वीर देखकर समझा जा सकता है कि रणबीर महेश भट्ट के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। जबकि आलिया भट्ट और रणबीर की मॉम नीतू सिंह और उनकी बहन रिद्धिमा के बीच भी अच्छी केमिस्ट्री है। 'संजू' के स्क्रीनिंग पर आलिया और नीतू सिंह साथ ही मौजूद दिखे थे।

बहरहाल, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कई बार एक दूसरे के साथ यूं वक्त गुजारते कैमरे में कैद हुए हैं। कहना गलत नहीं होगा कि दोनों अच्छे दोस्त हैं और 'ब्रह्मास्त्र' में साथ काम करने के बाद से इनका रिश्ता और भी मजबूत हुआ है।