मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन को तीन महीने हो गए हैं और इन उनके इस दुनिया से अलविदा कह देने के बाद भी फिल्म इंडस्ट्री और उनके फैंस अलग-अलग तरीके से याद करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर अभी भी श्रीदेवी किसी न किसी कारण से हमेशा चर्चा में रहती है। हाल ही में फिल्म 'मॉम' के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा गया जिसे लेने के लिए उनके पति बोनी कपूर और बेटियां जाह्नवी और खुशी पहुंचे थे। बेटियों के साथ कई इवेंट्स में उन्हें साथ देखा जाता था और उनके बीच की बॉन्डिंग कमाल की थी। आपने श्रीदेवी को बेटियों से हमेशा प्यार से पेश आते हुए देखा होगा लेकिन यहां एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बेटी खुशी को डांट रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में श्रीदेवी या तो शूटिंग कर रही हैं या इंटरव्यू में हैं और इसी दौरान बीच में खुशी शैतानी करते हुए बीच में आती हैं और अपनी मां से कुछ कहती हैं। खुशी की शैतानी से श्रीदेवी नाराज होकर उन्हें डांटने लगी हैं। वह डांटते हुए खुशी से कहती है, 'खुशी प्लीज, जाओ और वहां जाकर बैठ जाओ।'

खुशी कपूर का इस वीडियो में चेहरा नहीं दिख रही है। वह दौड़ कर कैमरे के सामने से मस्ती करते हुए निकल जाती है। साफ लग रहा है कि खुशी कितनी शैतान है और मम्मी को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ती होगी।

इस वीडियो में श्रीदेवी के पास एक और लेडी नजर आ रही है। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर खुशी कपूर के फैन पेज Khushikapoorworld पर शेयर किया गया है।

यहां देखें वीडियो:

Yeesss my baby girl 😜✨😘😘 @khushi05k #kkwvideo

A post shared by Khushi Kapoor (fc) (@khushikapoorworld) on

गौरतलब है कि 24 फरवरी, 2018 को श्रीदेवी का दुबई में निधन हुआ था। 54 साल की उम्र में वे दुनिया को अलविदा कहकर चली गईं। दुबई के होटल में बाथटब में डूबने से उनकी मौत हुई थी।