Naidunia
    Saturday, February 24, 2018
    Previous

    इस मामले में सनी लिओनी को पीछे छोड़ दिया प्रिया प्रकाश वारियर ने

    Published: Thu, 15 Feb 2018 06:02 PM (IST) | Updated: Thu, 15 Feb 2018 06:38 PM (IST)
    By: Editorial Team
    priyaa eyes 2018215 18112 15 02 2018

    मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर के अभी तक दो वीडियो सोशल मीडिया पर आए हैं और दोनों ही खूब वायरल हुए। अब खबर है कि प्रिया इस साल सनी लिओनी से ज्यादा गूगल पर सर्च की गई हैं।

    दरअसल, गूगल पर इस साल 2018 में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली अभिनेत्री में प्रिया प्रकाश वारियर का नाम सामने आ रहा है। इससे पहले इस पायदान पर नाम सनी लिओनी का था। लेकिन सनी को पछाड़कर प्रिया आगे निकल गई हैं।

    साथ ही बता दें, तीसरे नंबर आलिया भट्ट और चौथे नंबर पर कटरीना कैफ का नाम है। अपने पहले वीडियो से सोशल मीडिया के जरिए धूम मचाने वाली मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। उनका नया वीडियो भी इसी हफ्ते आया जो कि काफी वायरल हुआ।

    पहले वीडियो में जहां वे अपने बॉयफ्रेंड को नजरों से दीवाना बना रही थीं वहीं दूसरे वीडियो में वे नैनों के तीर के साथ बॉयफ्रेंड को फ्लाइंग किस दे रही हैं। दरअसल, दूसरा वीडियो प्रिया की फिल्म ओरु अदार लव का टीजर है जो हाल ही में रिलीज़ किया गया है। इस टीजर में एक बार फिर से प्रिया का कातिलाना लुक देखा जा सकता है। क्लास रूम में फिल्माए गए इस सीन में प्रिया अपने बॉयफ्रेंड को फ्लाइंग किस देती दिखाई दे रही हैं।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें