Naidunia
    Saturday, February 24, 2018
    PreviousNext

    अहमदाबाद: हिन्दू संगठनों ने वेलेंटाइन डे का किया विरोध, 40 हिरासत में

    Published: Wed, 14 Feb 2018 01:43 PM (IST) | Updated: Wed, 14 Feb 2018 02:01 PM (IST)
    By: Editorial Team
    love jihad posters 14 02 2018

    अहमदाबाद। वेंलेटाइन्स डे को लेकर गुजरात में बजरंग दल का विरोध देखने को मिला। साबरमती रिवरफ्रंट पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने घूमने आए लड़के-लड़कियों के साथ बदसलूकी की और उन्हें वहां से भगा दिया।

    ये अलग बात है कि विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया युवक-युवतियों के प्यार की वकालत कर रहे हैं, वहीं बजरंग दल ने वेलेंटाइन्स डे के मौके पर युवक-युवतियों को परेशान किया। रिवरफ्रंट पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा बदससलूकी किए जाने की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचीं। हिंदू संगठनों के विरोध को देखते हुए रिवरफ्रन्ट पार्क और शहर के सभी सार्वजनकि स्थलों पर पुलिस की तैनाती कर दी है।

    रिवरफ्रंट पर विरोध जताने के अलावा भी अहमदाबाद के स्कूल, कॉलेजों और दूसरे सार्वजनिक स्थानों पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने लव जिहाद से जुड़े पोस्टर लगाए। पोस्टर्स में हिन्दू लड़कियों को लव जिहाद से सावधान रहने के अलावा 'नो टू वेलेंटाइन्स डे' जैसे संदेश दिए गए। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के अनुसार उनका विरोध वेलेंटाइन डे को लेकर नहीं है, बल्कि इसके नाम पर हो रही फूहड़ता को लेकर वो विरोध कर रहे हैं।

    अहमदाबाद पुलिस ने रिवर फ्रंट, एलिसब्रिज, लव गार्डन सहित कई पार्क में बैठे प्रेमी जोड़ों को परेशान करने के मामले में चालीस से अधिक कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है। हिन्दू संगठनों के विरोध को देखते हुए रिवरफ्रन्ट , सभी पार्क व सार्वजनिक स्थलों पर पुलिस की तैनाती कर दी गई है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें