Naidunia
    Saturday, February 24, 2018
    PreviousNext

    शराबी ड्राइवर ने वाहनों को कुचला, 9 लोगों की मौत , 5 घायल

    Published: Tue, 13 Feb 2018 11:27 AM (IST) | Updated: Tue, 13 Feb 2018 11:34 AM (IST)
    By: Editorial Team
    truck 13 02 2018

    अहमदाबाद। गुजरात के बनासकांठा में एक शराबी ड्राइवर ने ट्रक से चार वाहनों को कुचल दिया, जिससे वाहनों में सवार 9 लोगों की मौत हो गई और 5 लोग घायल हो गए। सभी मृतक अमीरगढ़ और पालनपुर के रहने वाले थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर शराब पीकर ट्रक चला रहे चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

    घटना मंगलवार सुबह की है। राजस्थान की ओर से आर रहे ट्रक ने पालनपुर के आरटीओ सर्कल के पास स्टेयरिंग से काबू खो दिया, जिसकी वजह से ट्रक एक स्विफ्ट कार सहित सड़क के किनारे खड़े तीन आटो रिक्शा को रौंदते हुए बिजली के खंभे से टकरा गई ।

    पुलिस के मुताबिक ट्रक की चपेट में आने से स्वीफट कार में सवार चार युवकों सहित छह लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई , जबकि घायल आठ लोगों में से तीन लोगों ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। घटना में घायल पांच लोगों का पालनपुर अस्तपाल में उपचार चल रहा है।

    पुलिस ने बताया कि घटना के समय ट्रक चालक ने शराब पी रखी थी, उसको गिरफ्तार कर लिया है। उसने कबूल किया कि गलती से उसका पैर ब्रेक की जगह एक्सीलेटर पर पड़ गया था। जिसके कारण ट्रक की रफ्तार तेज होने से सड़क के किनारे खड़े एक के बाद एक वाहन को रौंद दिया। पुलिस ने बताया कि घटना में अमीर गड़ के चार युवक और पांच ऑटो रिक्शा चालक शामिल है। सभी मृतकों की पहचान कर ली गई है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें