Naidunia
    Wednesday, April 25, 2018
    PreviousNext

    बेकाबू कार ने आईआईटी के दो छात्रों को रौंदा, फरार चालक का सुराग नहीं

    Published: Wed, 14 Mar 2018 12:43 PM (IST) | Updated: Wed, 14 Mar 2018 12:49 PM (IST)
    By: Editorial Team
    police petrolling 14 03 2018

    अहमदाबाद। अहमदाबाद के बावला हाईवे पर बेकाबू कार चालक सड़क के किनारे ठेले पर नास्ता कर रहे आईआईटी के दो छात्रों को कुचल कर फरार हो गया। इस दर्दनाक घटना में दोनों छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाते ही पुलिस का काफिला मौके पर पहुंच गया था।

    पुलिस ने कार चालक को पकड़ने के लिए नाकाबंदी भी की थी, लेकिन घटना के 20 घंटे बीत जाने के बाद भी कार चालक का कोई सुराग नहीं मिला है। यह दर्दनाक हादसा मंगलवार शाम को हुआ था। अहमदाबाद से सटे बावला आईआईटी में पढ़ाई करने वाले छात्रों जयेश बी.जाधव (19) निवासी गणपतपुरा, राजनभाई मकवाणा (20) निवासी धोलका टपरपुरा गांव आरटीओ के पास पेड़ के नीचे एक ठेले पर नास्ता कर रहे थे।

    इसी समय रामपुरा के पाटिया की ओर से तेज रफ्तार से आ रही कार के चालक ने स्टेयरिंग से काबू खो दिया और कार दोनों छात्रों को रौंदते हुए आगे निकल गई। इस घटना के बाद भारी संख्या में लोग घटना स्थल पर जमा हो गए थे। हादसा इस खतरनाक था कि घटना स्थल पर ही दोनों छात्रों की मौत हो गई।

    सूचना पाते ही बावला पुलिस का काफिला आ पहुंचा। पुलिस ने बताया कि दोनों छात्रों की पहचान कर उनके परिजनों की इसकी सूचना दे दी गई। फरार कार चालक को पकड़ने के लिए बाबला –बगोदरा हाइवे पर नाकाबंदी कर दी गई थी। उधर, सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस खंगाल रही है। पुलिस को उम्मीद है कि वह जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें