अहमदाबाद। अहमदाबाद के बावला हाईवे पर बेकाबू कार चालक सड़क के किनारे ठेले पर नास्ता कर रहे आईआईटी के दो छात्रों को कुचल कर फरार हो गया। इस दर्दनाक घटना में दोनों छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाते ही पुलिस का काफिला मौके पर पहुंच गया था।

पुलिस ने कार चालक को पकड़ने के लिए नाकाबंदी भी की थी, लेकिन घटना के 20 घंटे बीत जाने के बाद भी कार चालक का कोई सुराग नहीं मिला है। यह दर्दनाक हादसा मंगलवार शाम को हुआ था। अहमदाबाद से सटे बावला आईआईटी में पढ़ाई करने वाले छात्रों जयेश बी.जाधव (19) निवासी गणपतपुरा, राजनभाई मकवाणा (20) निवासी धोलका टपरपुरा गांव आरटीओ के पास पेड़ के नीचे एक ठेले पर नास्ता कर रहे थे।

इसी समय रामपुरा के पाटिया की ओर से तेज रफ्तार से आ रही कार के चालक ने स्टेयरिंग से काबू खो दिया और कार दोनों छात्रों को रौंदते हुए आगे निकल गई। इस घटना के बाद भारी संख्या में लोग घटना स्थल पर जमा हो गए थे। हादसा इस खतरनाक था कि घटना स्थल पर ही दोनों छात्रों की मौत हो गई।

सूचना पाते ही बावला पुलिस का काफिला आ पहुंचा। पुलिस ने बताया कि दोनों छात्रों की पहचान कर उनके परिजनों की इसकी सूचना दे दी गई। फरार कार चालक को पकड़ने के लिए बाबला –बगोदरा हाइवे पर नाकाबंदी कर दी गई थी। उधर, सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस खंगाल रही है। पुलिस को उम्मीद है कि वह जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी।