Naidunia
    Tuesday, January 23, 2018
    PreviousNext

    गुजरातः नर्मदा नदी में डूबने से आठ लोगों की मौत

    Published: Mon, 13 Jul 2015 12:31 PM (IST) | Updated: Mon, 13 Jul 2015 02:36 PM (IST)
    By: Editorial Team
    narmada-drowned-8-dead 2015713 143533 13 07 2015

    अहमदाबाद। वड़ोदरा जिले की करजण के निकट नर्मदा स्नान के लिए यात्राधाम नारेश्वर गये एक ही रेसीडेंसी के आठ परिवारो के 30 सदस्यों में से आठ लोगों की डूबने से मौत हो गई। ये सभी अहमदाबाद के रहनेवाले थे।

    जानकारी के मुताबिक अहमदाबाद शहर के निकोल रोड़ स्थित शिरोमणि रेसीडेंसी के आठ परिवारों ने एकादशी के उपलक्ष्य में नारेश्वर की धार्मिक यात्रा का आयोजन किया था। ये रविवार सुबह पांच बजे ही वहां पहुंच गए थे। नारेश्वर मंदिर में दर्शन करने के बाद करीब 12.30 बजे आठ व्यक्ति जंजीर बनाकर नर्मदा नदी में नहा रहे थे। इस दौरान जैनशी प्रवीण भी नारोला गहरे पानी में डूबने लगी। एक के बाद एक सहित कुल 11 व्यक्ति उसे बचाने के लिए नदी में कूद पड़े। जैनसी को बचाने के प्रयास में अन्य आठ लोग भी गहरे पानी में डूबने लगे। बचाओ-बचाओं के शोरगुल से स्थानीय तैराक गहरे पानी में कूदे, लेकिन किसी को भी बचा नहीं पाए।

    उधर सूचना पाते ही दमकल विभाग का काफिला आ पहुंचा। जवानों ने देर शाम तक चार शवों को नदी से बाहर निकाल लिया। बाकी लापता लोगों का शव सोमवार सुबह नदी से निकाला गया। इस घटना से शिरोमणि रेसीडेंसी सहित के आसपास के इलाकों में शोक का माहौल छा गया है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें