Naidunia
    Thursday, January 18, 2018
    PreviousNext

    चुनावी सभा में बोले पीएम मोदी, कांग्रेस की सरकार होती तो गुजरात में नर्मदा नहीं आती

    Published: Fri, 08 Dec 2017 09:04 PM (IST) | Updated: Fri, 08 Dec 2017 09:07 PM (IST)
    By: Editorial Team
    pm  modi says 08 12 2017

    अहमदाबाद। गांधीनगर के कलोल में तथा शाम को अहमदाबाद में आयोजित चुनावी सभा में प्रधानमंत्री मोदी ने जमकर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया।

    राज्यसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस विधायकों के बैगलोर जाने के मुददे को उठाते हुए मोदी ने कहा कि जब बनासकांठा के लोग बाढ़ के पानी में डूबे थे तब कांग्रेस विधायक बेंगलुरु के रिसोर्ट के स्‍वीमिंग पूल में पानी में हिलोरें ले रहे थे।

    मोरबी में मच्छूडेम की दुर्घटना के वक्त जब स्वयंसेवक सड़े हुए शव उठा रहे थे तब प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी मुंह पर रुमाल बांधकर इधर से उधर बदबू से बचने का प्रयास कर रही थी।

    मोदी ने नर्मदा बांध मुद्दे को उठाते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार होती तो गुजरात में नर्मदा नहीं आती, कांग्रेस ने हमेशा विकास का विरोध किया है।

    नर्मदा नहर के कारण आज उत्तर गुजरात की सुखी धरती लहलहाने लगी है। मोदी ने कहा पहले शौच जाने के लिए महिलाओं को अंधेरा होने का इंतजार करना पडता था, दिन में माता बहनों को शौच करने जाना हो तो नहीं जा सकती थी।

    इसके चलते सरकार ने शौचालय निर्माण को प्राथमिकता दी। मोदी ने कहा पहले गैस कनेक्शन के लिए सांसद के यहां चक्कर लगाने पडते थे, आजकल आप कहीं पर भी ले सकते हैं। केन्द्र ने उज्जवला योजना के तहत 3 करोड घर तक गैस कनेक्शन पहुंचाए हैं।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें