Naidunia
    Monday, December 18, 2017
    PreviousNext

    गुजरातः भाजपा ने मतदान के एक दिन पहले जारी किया विजन डॉक्युमेंट

    Published: Fri, 08 Dec 2017 11:42 AM (IST) | Updated: Fri, 08 Dec 2017 04:21 PM (IST)
    By: Editorial Team
    vision document 2017128 151658 08 12 2017

    अहमदाबाद। भाजपा ने शनिवार को होने वाले पहले चरण के मतदान के ठीक पहले अपना घोषणा पत्र जारी किया है। भाजपा ने इसे संकल्प पत्र नाम दिया है। वित्त मंत्री अरुण जेटली ने इसे अन्य नेताओं के साथ जारी किया। हालांकि, आचार संहिता के चलते इस संकल्प पत्र पर मुख्यमंत्री विजय रुपाणी व अन्य स्थानीय नेताओं की इस पर तस्वीर नहीं थे लेकिन जेटली ने कहा कि अपडेटेड डॉक्यूमेंट अपलोड कर दिया जएगा।

    इससे पहले भाजपा द्वारा घोषणा पत्र जारी ना किए जाने पर कांग्रेस और हार्दिक पटेल ने मुद्दा बनाते हुए भाजपा पर निशाना साधा था।

    कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने जहां इसे गुजरात का अपमान बताया है वहीं हार्दिक पटेल ने कहा है कि भाजपा उनकी सीडी बनाने के चक्कर में घोषणा पत्र बनाना भूल गई।

    कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'भाजपा ने गुजरात और उसके लोगों का अपमान किया है। प्रचार खत्म हो गया और भाजपा ने घोषणा पत्र का कोई जिक्र नहीं किया, लोगों के प्रति उनका कोई विजन या प्लानिंग नहीं है।'

    वहीं हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर लिखा है कि 'CD बनाने के चक्कर में भाजपा घोषणा पत्र बनाना भूल गई,कल वोटिंग हैं।'

    एक अन्य ट्वीट में हार्दिक ने लिखा है, 'गुजरात में विकास के साथ साथ चुनावी घोषणा पत्र भी लापता हैं।साहब कोई कुछ भी नहीं कहेगा कृपया आप एक बार चुनावी घोषणा पत्र में अपनी शैली में फेंक दीजिए।'

    बता दें कि भाजपा अक्सर चुनाव में मुख्यमंत्री का चेहरा पेश नहीं करती लेकिन यह पहली बार है जब पार्टी चुनाव में बिना किसी घोषणा पत्र के उतरी है। हालांकि, इसके पीछे पार्टी की क्या रणनीति है वो अब तक साफ नहीं हुआ है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=
    • appu08 Dec 2017, 01:34:15 PM

      desh ke bhoj hardik aur rahul gandhi..kursi pane ka lalach in gaddaro se kya nahi karwa raha

    जरूर पढ़ें