Naidunia
    Monday, December 18, 2017
    PreviousNext

    गुजरात चुनाव: राहुल की सफाई, गंदी भाषा कांग्रेस की संस्‍कृति नहीं

    Published: Fri, 08 Dec 2017 02:01 PM (IST) | Updated: Fri, 08 Dec 2017 02:17 PM (IST)
    By: Editorial Team
    rahul gandhi in gujarat 08 12 2017

    गांधीनगर। गुजरात में दूसरे चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार जोरो पर है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को छोटा उदयपुर में रैली की और भाजपा पर निशाना साधा।

    साथ ही राहुल ने अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए बयान पर भी सफाई दी। उन्‍होंने कहा, भाजपा नेता गंदी भाषा का इस्‍तेमाल करते हैं, गंदी भाषा बोलना कांग्रेस की संस्‍कृति नहीं है। कांग्रेस विकास के मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी, मोदी जी चुनावी मुद्दों को भटका रहे हैं।

    बकौल राहुल, कांग्रेस पार्टी हिंदुस्तान के पीएम की कुर्सी का आदर करती है। कांग्रेस में गलत शब्द प्रयोग करते कोई भी पीएम के बारे में नहीं बोल सकता। मोदीजी हमारे बारे में कुछ भी कह सकते हैं। इसलिए हमने मणिशंकर अय्यर पर सख्त कार्रवाई की है।

    कांग्रेस अध्‍यक्ष ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, ‘भाजपा आपके लिए क्‍या करना चाहती है उन्‍होंने आपको अभी तक इस बारे में नहीं बताया है, घोषणा पत्र तैयार नहीं किया।‘

    राहुल ने कहा, ‘गुजरात में कांग्रेस पार्टी चुनाव जीतने जा रही है इसे कोई नहीं रोक सकता। आंधी आ रही है। चुनाव में जीत के दस दिन के भीतर कांग्रेस किसानों की कर्ज माफी के लिए नीति बनाएगी।‘

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें