मुरैना। पहाड़गढ़ थाना क्षेत्र के तहत मामचौन गांव में बुधवार रात को सशस्त्र बदमाशों ने एक घर में डकैती डालकर करीब 30 तोला सोना व 1 लाख 45 हजार नकद रुपए लूट लिए। बदमाशों ने घटना के दौरान पीड़ित परिवार की महिलाओं व बच्चों को गन प्वाइंट पर ले लिया था। करीब एक घंटे मकान में रहने के बाद बदमाश भाग गए। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

घटनाक्रम के मुताबिक मामचौन गांव निवासी सतीश यादव के घर पर उसके तीनों भाइयों की पत्नियां और बच्चे थे। सतीश यादव कैलारस में अपने मकान पर थे। बुधवार रात करीब डेढ़ बजे सशस्त्र बदमाश घर में घुस आए और महिलाओं व बच्चों को गन प्वाइंट पर लेकर उनसे तिजोरी की चाबी ले ली। इसके बाद तिजोरी में रखे करीब 30 तोला सोने के जेवरात व 1 लाख व 45 हजार हजार रुपए लूट लिए।

डकैत सतीश यादव के घर में करीब एक घंटे तक रहे। करीब ढाई बजे बदमाश घर से सामान लूटकर भाग गए। इसके बाद सतीश के भाई की पत्नी ने घटनाक्रम को लेकर सतीश को फोन किया। मामले की शिकायत पुलिस थाने में की गई। पुलिस ने मामले को दर्ज तो किया है, लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल सका। घटना के संबंध में पहाड़गढ के एसआई शशिकांत उपाध्याय ने बताया कि घटना हुई है और पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। जल्द ही घटना का पता लगा लेंगे।