Naidunia
    Sunday, February 18, 2018
    PreviousNext

    केन्द्र सरकार के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने किया प्रदर्शन

    Published: Thu, 15 Feb 2018 08:01 PM (IST) | Updated: Thu, 15 Feb 2018 08:01 PM (IST)
    By: Editorial Team

    आगर-मालवा। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने 15 फरवरी को तहसील चौराहे पर भाजपा की केन्द्र सरकार की वादाखिलाफी एवं जनता से किए वादों पर नाकाम रहने का आरोप लगाते प्रदर्शन किया।

    'आप' के विधानसभा संयोजक बाबूलाल मालवीय ने कार्यकर्ताओं के बीच बताया कि आम चुनाव के दौरान किए गए आम जनता से वादे अनुसार न राम मंदिर बना, न ही 2 करोड़ बेरोजगारों को रोजगार मिला, न विदेशों से काला धन आया और न ही 15 लाख रुपए हर नागरिक के खाते में जमा हुए। महिलाओं की सुरक्षा और डीजल-पेट्रोल व रसोई गैस, बिजली की दरें सस्ती करने के वादे में भी सरकार नाकाम रही। शिक्षा व्यवस्था भी नहीं सुधरी और न ही चुने गए सांसद के वादे अनुसार केन्द्र में भाजपा की सरकार बनने के बाद भी उज्जैन-रामगंज मंडी व्हाया आगर रेल लाइन का काम आगे बढा। मालवीय ने इन नाकामयाबियों के साथ ही दिल्ली में आम आदमी पार्टी द्वारा अपने वादे के अनुसार किए गए कार्यो का उल्लेख किया।

    बिजली बिल की होली जलाई

    प्रदर्शन स्थल पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने बिजली बिल की विरोध स्वरूप होली जलाई। उपस्थित कार्यकर्ताओं व अन्य लोगों को भाजपा शासन के विरोध में शपथ दिलवाई गई। इस अवसर पर बहुजन संघर्ष दल के प्रदेश सचिव अब्दुल हफीज खान ने आम आदमी पार्टी में शामिल होने की घोषणा करते कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। शिवकुमार पांडे, अब्दुल गफार खां, गोकुलसिंह, श्यामसिंह सौंधिया, प्रतापसिंह, जुझारसिंह, श्यामलाल यादव, प्रेम यादव, हरिनारायण यादव, अमन लाला आदि पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

    और जानें :  # ager news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें