बीना(सागर)। बीना के शास्त्री वार्ड निवासी आरएसएस के जिला बौद्धिक प्रमुख शिवकुमार चौबे और उनके बेटे संस्कार पर कुछ लोगों ने तलवार से हमला कर दिया। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हैं। दोनों को सागर रेफर किया है। पुलिस ने तीन नाबालिगों पर केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

घायल शिवकुमार के मुताबिक शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे उनके घर के बाहर करीब छह लड़कों ने उनके बेटे संस्कार चौबे पर लाठियों और तलवार से हमला कर दिया। वे जैसे ही बेटे को बचाने पहुंचे, वैसे ही लड़कों ने उन्हें भी सिर और कंधे में तलवार मार दी।

पड़ोसी एकजुट हुए, तो आरोपित भाग गए। पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना देकर दोनों को सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां से दोनों को गंभीर बताकर सागर रेफर कर दिया।

बीना टीआई अनिल मौर्य ने बताया कि आरोपित लड़के नाबालिग हैं। उनका जिला बौद्धिक प्रमुख शिवकुमार चौबे के पड़ोस में रहने वाले एक अन्य लड़के से एक हजार रुपए लेनदेन का विवाद चल रहा है। वे लोग उसे मारने आए थे। बीचबचाव के दौरान उन्होंने जिला बौद्धिक प्रमुख के बेटे से मारपीट की। फिर जिला बौद्धिक प्रमुख पर भी हमला कर दिया। तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। उन पर केस दर्ज किया है।