ग्राम पंचायत कोचेवाही के ग्रामीणों ने की जल्द सुधार की मांग

सुधार कार्य के लिए नहीं पहुंच पाया विभाग का अमला

17-बीजीटी-04-बालाघाट। कोचेवाही में गिरा विद्युत तार।

बालाघाट (नईदुनिया प्रतिनिधि)।

विगत कुछ दिनों से जिले में दोपहर के बाद मौसम करवट बदल रहा है और तेज आंधी तूफान के साथ ही तेज बारिश हो रही है। तेज आंधी तूफान से जहां लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं बिजली विभाग द्वारा घंटों बिजली गुल कर किए गए मेंटनेंस कार्य की पोल भी खुल रही है। इसी कड़ी में जिले की एक ग्राम पंचायत विगत दो दिनों से अंधेरे में गुजर बसर करने मजबूर है और विभाग के जिम्मेदार वहां विद्युत व्यवस्था को बहाल करने तक पहुंच नहीं पाए हैं।

पांच की आबादी अंधेरे में

14 अप्रैल को आए तेज आंधी तूफान में ग्राम पंचायत कोचेवाही में विद्युत तार जमीन पर आ गए है, जिससे इस गांव की विद्युत व्यवस्था बाधित हो गई है और ग्रामीणों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं। बता दें इस गांव में 500 की आबादी विगत दो दिनों से अंधेरे में जीवन-यापन कर रही हैं।

जल्द ठीक करने का दिया आश्वासन पर पहुंचे नहीं

ग्राम पंचायत कोचेवाही के ग्रामीण राधेश्याम चौधरी, घनश्याम चौधरी, भजन चौधरी, लेखराम मनेश्वर, राजू चौधरी समेत अन्य ने बताया कि तेज आंधी- तूफान से बिजली तार जमीन गिरने की सूचना बिजली विभाग के अधिकारियों को तत्काल ही दे दी गई है और उन्होंने आश्वासन भी दिया था कि जल्द ही आकर विद्युत व्यवस्था को बहाल कर देंगे। लेकिन दो दिन बाद भी विभाग का अमला सुधार कार्य के लिए नहीं पहुंचा है। जिसके कारण विद्युत तार जमीन पर है, और ग्रामीण अंधेरे में।