खैरलांजी (नईदुनिया न्यूज)।

जिले में सामाजिक संगठन को मजबूत और संगठित करने क्षेत्रीय स्तर से प्रदेश में नेतृत्व करने अनुभवी व रचनात्मक कार्यों में अग्रशील रहने वाले युवाओं को लोधी युवा महासभा जिम्मेदारी देकर लोधी समाज की बागडोर उनके नेतृत्व में सौंप रही है। प्रदेश में जिले से कई युवाओं को किसी न किसी संगठन में सामाजिक दायित्वों की जिम्मेदारी देकर उनकी कार्यकुशलता की परीक्षा लेने के लिए उन्हें आगे बढ़ाने का कार्य किया जाता रहा है। इसी संदर्भ में जनपद पंचायत खैरलांजी के पूर्व अध्यक्ष राकेश बनोटे को लोधी युवा महासभा द्वारा प्रदेश महामंत्री बनाया गया है।

जिले को मिला प्रदेश में स्थान

राकेश बनोटे के नेतृत्व के कारण ही उन्हें प्रदेश कार्यकारिणी में महामंत्री बनाकर जिले को प्रदेश में स्थान मिला है। प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक 14 अप्रैल को संभाग जबलपुर के सिवनी में आयोजित की गई थी। उक्त बैठक में संभाग स्तर पर लोधी युवा महासभा के समस्त जिला अध्यक्ष व प्रदेश कार्यकारिणी के समस्त पदाधिकारी भी उपस्थित रहे। बैठक मे लोधी युवा महासभा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदुम्न सिंह लोधी, व बैठक में सामाज को नई दिशा देने के लिए ज्वाइंट कमिश्नर भोपाल लोकेश लिल्हारे भी उपस्थित रहें।

आभार व्यक्त किया

जिले में लोधी समाज के युवा को प्रदेश महामंत्री बनाए जाने पर सामाजिक जिला पदाधिकारियों नें प्रदेश कार्यकारिणी का आभार जताया और लोधी समाज के युवाओं ने हर्ष दिखाते हुए कहा कि जिले को प्रदेश कार्यकारिणी में स्थान देने से अब संगठन को और अधिक बल मिलेगा। इस मौके पर उदयसिंह नगपुरे, पूर्व अध्यक्ष केन्द्रीय बैंक बालाघाट, रमेश भटेरे पूर्व विधायक लांजी, गगन नगपुरे अध्यक्ष जिला युवा लोधी समाज , राजकुमार कर्राहे अध्यक्ष पूर्व जनपद पंचायत लांजी, तोमेश दमाहे वारासिवनी, रामसिंह पटेल, गंगेश नगपुरे, तरूण नगपुरे, देवेन्द्र लिल्हारे, अनिल माहुले, संभीर सुलाखे,मोती नगपुरे समेत अन्य मौजूद रहे।