भिंड। गोहद के युवक ने मुंबई में युवती से प्यार किया। जन्म-जन्म तक साथ निभाने के वादे किए। युवती ने शादी करने के लिए कहा तो युवक बहाने कर गोहद आ गया। गोहद आकर युवक ने लखनऊ की युवती से शादी की तैयारी शुरू कर दी। मुंबई की युवती पीछाकर गोहद आ पहुंची। युवती ने पुलिस को अपने साथ हुए धोखे के बारे में बताया। पुलिस युवक के घर पहुंची तो उसे हल्दी चढ़ाई जा रही थी। पुलिस को देखकर परिजन भाग खड़े हुए। युवक को पुलिस थाने ले आई है। अब युवक को प्रेमिका से शादी के लिए समझाइश दी जा रही है।

सैलून में साथ काम कर हुआ प्यार

गोहद पुलिस थाने में मुंबई से आई आइशा फीरोज मैमन ने बताया गोहद निवासी इमरान खान उर्फ सोनू का मुंबई के थाणे में हेयर सैलून था। इमरान बीते 13 साल से यहां सैलून किए था। मैमन का कहना है करीब 1 साल पहले उसने इमरान के साथ सैलूम में काम करना शुरू किया। काम के दौरान इमरान और मैमन को एक-दूसरे से प्यार हो गया। कुछ दिन पहले मैमन ने इमरान से शादी करने के लिए कहा। इमरान ने 20 फरवरी को मुंबई में ही कोर्ट मैरिज करने की तारीख तय कर ली। 20 फरवरी आई तो इमरान ने मैमन से कहा कि उसका आधार कार्ड गुम हो गया है। अब कोर्ट मैरिज 25 फरवरी को कर लेंगे। कोर्ट मैरिज की तैयारी के बीच 22 फरवरी को इमरान गोहद भाग आया। इमरान के भागने की खबर मैमन को लगी तो वह मुंबई से गोहद के लिए चल दी। सोमवार को मुंबई से आई मैमन गोहद थाने आई। उसने टीआई रमेश शाक्य को अपने साथ हुए धोखे के बारे में बताया। इस तरह पुलिस इमरान के घर पहुंची और उसे हल्दी की रस्म के बीच से थाने ले आई।

2 दिन बाद जानी थी लखनऊ बारात

इमरान मुंबई में मैमन को धोखा देकर घर आ गया। इस बीच उसकी शादी की तैयारी शुरू कर दी गई। लखनऊ के पास इमरान की बारात जाना थी। गोहद थाने में इमरान ने बताया कि 2 दिन बाद बारात जाना थी। मैमन ने कहा कि इमरान से प्यार के चक्कर में उसके परिजन ने उसे छोड़ दिया है। ऐसे में अगर इमरान ने उससे शादी नहीं की तो वह तो कहीं की नहीं रहेगी।

इनका कहना है

युवक को थाने ले आए हैं। युवती चाहेगी तो युवक पर केस दर्ज कर लिया जाएगा। युवती उसके साथ शादी करने की बात कह रही है।

-रमेश कुमार शाक्य, टीआई, थाना गोहद