भिंड। आरटीओ बैरियर के पास रविवार सुबह कांवरियों को ट्रक ने ट्रक्कर मार दी। गुस्साए कांवरियों ने ट्रक के केबिन में आग लगा दी। मौके पर एसपी रूडोल्फ अल्वारेस समेत बल पहुंचा और स्थिति को काबू किया। पुलिस के मुताबिक टक्कर लगने से कोई भी कांवरियां घायल नहीं हुआ।

जानकारी मुताबिक सुबह 8:40 बजे इटावा की ओर से आ रहे खाली ट्रक क्रमांक एमपी 07 एचबी 7787 ने डिड़ी गांव के पास कांवरिया को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से कांवर खंडित हो गई। गुस्साए कांवरियों ने ट्रक को घेरने की कोशिश की। मौके से भागा चालक आरटीओ बैरियर के पास ट्रक खड़ा कर भाग गया।

घेराबंदी के दौरान ट्रक बैरियर के पास खड़ा मिला। लोगों ने ट्रक के केबिन में आग लगा दी और मौके से चले गए। सूचना मिलते ही एसपी समेत एएसपी संजीव कंचन, सीएसपी दिनेश बैस मौके पर पहुंचे। फायर बिग्रेड ने ट्रक में लगी आग को काबू किया। पुलिस ने पड़ताल की तो ट्रक को आग लगाने वाले हाथ नहीं आ सके।

इस संबंध में देहात थाना टीआई रामकुमार शर्मा ने बताया कि ट्रक की टक्कर से किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। कांवर खंडित होने की बात सामने आ रही है, लेकिन इसमें भी कोई सामने नहीं आया है। ट्रक में आग लगाने वालों को तलाश किया जा रहा है। ट्रक ग्वालियर निवासी बृंदावन सिंह सिकरवार के नाम पर है।