गोहद। नईदुनिया न्यूज

गोहद के सड़ गांव में रंजिश के चलते कुछ लोगों ने एक बुुजुर्ग की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। बुजुर्ग की हत्या के बाद आरोपित गांव से फरार हो गए। पुलिस ने मृतक के भाई की रिपोर्ट पर 8 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। घटना रविवार दोपहर करीब 12 बजे की है।

ग्राम सड़ निवासी दरबार सिंह उर्फ पहवान पुत्र साहबसिंह गुर्जर रविवार दोपहर घर से खाना खाकर गांव में परशुराम लहारिया के चबूतरा में बैठने चले गए। इसी दौरान वहां गांव का वारंटी सत्यनारायण पुत्र फिरंगी ओझा, रामसेवक जाटव, शिवचरण ओझा, रामरतन ओझा, रामसिया कुशवाह, मुरारी कुशवाह, रामनिवास लहारिया और उदयसिंह जाटव आ गए और रंजिश के चलते श्री गुर्जर पर कुल्हाड़ी और लाठियों से हमला कर दिया। इससे पहलवान की मौके पर ही मौत हो गई।

2 दिन पहले खेत में मवेशी जाने को लेकर हुआ था विवाद

मृतक के भाई वीरसिंह गुर्जर न बताया कि दरबार सिंह की शादी नहीं हुई थी। वह उनके साथ ही रहते थे। वीरसिंह के मुताबिक 10 अगस्त की सुबह उनकी भैंस रामसेवक जाटव के खेत में चली गई थी। रामसेवक ने विवाद कर डायल 100 को बुला लिया। डायल 100 आई तो उसमें सवार आरक्षक ने कहा कि मामला थाने तक नहीं ले जाओ। थाने बात पहुंची तो मामला बढ़ जाएगा। वीरसिंह के मुताबिक उनके भाई ने आरक्षक को 1 हजार रुपए दे दिए। इसके बाद आरक्षक दोनों लोगों को समझाकर चला गया।

कुल्हाड़ी से किया हमला

गोहद अस्पताल में मृतक का पीएम करने वाले डॉ आलोक शर्मा का कहना है कि मृतक के गले और सिर के पीछे के हिस्से में कुल्हाड़ी के निशान है। इसके अलावा शरीर पर भी कुल्हाड़ी के वार और लाठियों के निशान हैं।

इनका कहना है

सड़ गांव में बुजुर्ग की हत्या हुई है। मृतक के भाई के रिपोर्ट पर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

उपेन्द्र दीक्षित, एसडीओपी गोहद