भोपाल। एमपी नगर क्षेत्र में सोमवार सुबह उस वक्त सड़क पर अफरातफरी मच गई जब तेज रफ्तार से ओवर टेक करते हुए एक मुरम से भरा डंपर कार पर पलट गया। कार चालक स्टियरिंग में बुरी तरह फंस कर रह गया,जबकि उसका साथी भी कार से बाहर नहीं निकल पा रहा था। राहगीरों और पुलिस ने करीब 15 मिनट की मशक्कत के बाद दोनों को कार से बाहर निकाला। दोनों को मामूली चोट लगी है। उधर हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने डंपर जब्त कर लिया है।

एमपी नगर पुलिस के मुताबिक चांदबड़ निवासी बिठ्ठल राव (58) बिजली कंपनी में प्रोटोकाल का काम देखते हैं। इसी क्रम में सोमवार सुबह वह कार से किसी गेस्ट को लेने हबीबगंज रेलवे स्टेशन के लिए रवाना हुए थे। कार नफासत खान (59) चला रहे थे। बिठ्ठल राव ने बताया कि सुबह करीब 8ः15 बजे वह जेल रोड से उतरकर एमपी नगर की तरफ बढ़ रहे थे। जब वह डीबी सिटी के पास पहुंचे,तभी पीछे से आ रहे डंपर ने कार को साइड से टकराते हुए ओवरटेक किया। नफासत खान जब तक कार में ब्रेक लगाते डंपर उनकी कार के अगले हिस्से पर पलट गया। डंपर में मुरम भरी हुई थी। दुर्घटना में कार पूरी तरह पिचक गई थी।

चालक कार के स्टियरिंग में फंसकर रह गया था,जबकि उनकी तरफ का गेट भी नहीं खुल पा रहा था। तेज धमाके की आवाज सुनकर राहगीर इकट्ठे हो गए और पुलिस भी आ गई। करीब 15 मिनट की मशक्कत के बाद चालक और उन्हें बाहर निकाला। लेकिन भगवान का शुक्र है कि इतना भीषण हादसा होने के बाद भी उन्हें गंभीर चोट नहीं लगी।