भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा शुक्रवार को भोपाल पहुंचे। पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर ने पुष्पगुच्छ भेंट कर उनका स्वागत किया। पात्रा ने स्थानीय कार्यक्रम में भाग लिया। प्रदेश कार्यालय पहुंचकर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व सांसद नंदकुमारसिंह चौहान से भेंट की। पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी जहां भी जाते हैं, कांग्रेस चुनाव हार जाती है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता पात्रा ने कहा कि पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के काम के भरोसे प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि जहां तक रफाल के मुद्दे की बात है मध्य प्रदेश की जनता राहुल गांधी और कांग्रेस को इसका करारा जवाब देगी।


शनिवार को पात्रा भाजपा के प्रवक्ताओं, पैनलिस्ट और मीडिया प्रभारियों की बैठक लेंगे। इसमें विधानसभा चुनाव के नजरिए से मीडिया के सामने पार्टी का पक्ष किस तरह रखना है, विपक्षी दल के नेताओं को कैसे हावी नहीं होने देना है, पात्रा द्वारा प्रदेश के नेताओं को टिप्स दिए जाएंगे। पात्रा को पार्टी ने विधानसभा चुनाव तक मप्र भाजपा के मीडिया विभाग में समन्वय की जिम्मेदारी सौंपी है।

इसी दृष्टि से पात्रा का पहला दौरा शनिवार को है। इस दौरान पात्रा पार्टी का पक्ष रखने वाले सभी नेताओं के साथ बात करेंगे। मीडिया में डिबेट में जाने से पहले विषय की क्या और कैसी तैयारी करना है, इस बारे में सभी प्रवक्ताओं को प्रशिक्षण देंगे। प्रतिदिन मीडिया विभाग की बैठक करने सहित किस विषय पर कौन बात करेगा, इसकी गाइडलाइन भी तैयार करेंगे।