Naidunia
    Sunday, April 22, 2018
    PreviousNext

    पार्टी के खिलाफ कुछ लोग सिर उठा रहे हैं, इन्हें जल्दी रोकना पड़ेगा: नंदकुमार

    Published: Wed, 14 Mar 2018 10:50 AM (IST) | Updated: Wed, 14 Mar 2018 11:01 AM (IST)
    By: Editorial Team
    mp bjp 2018314 11130 14 03 2018

    भोपाल। भारतीय जनता पार्टी पूर्व मंत्री सरताज सिंह पर जल्द ही कार्रवाई कर सकती है। मंगलवार शाम को भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि कुछ लोग पार्टी के खिलाफ सिर उठा रहे हैं। इन्हें जल्द ही रोकना पड़ेगा। उन्होंने सरताज सिंह का नाम लेकर कहा कि वे जिस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं, बहुत दुखी करने वाली है। उन्हें पार्टी ने क्या नहीं दिया?

    बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद थे। शिवराज ने सभी पदाधिकारियों से कहा कि अब चुनाव में

    समय नहीं बचा है। युद्ध का मैदान सामने है। बातचीत के दौरान सीएम ने यह भी कहा कि मंदसौर किसान आंदोलन में हमसे चूक हुई है और इससे हमें नुकसान पहुंचा है।

    सभी मोर्चों के कामकाज की समीक्षा की

    करीब चार घंटे चली बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, प्रदेश अध्यक्ष और संगठन महामंत्री सुहास भगत ने सभी मोर्चों के पिछले महीनों के कामकाज की समीक्षा की। मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी मोर्चे पूरी ईमानदारी के साथ काम करें। किसान मोर्चा किसान सम्मान यात्रा पर पूरा फोकस करे और विधायकों को भी इसमें शामिल करे। इसके साथ ही उन्होंने पार्टी के सभी संभागीय प्रभारियों से कहा कि सभी प्रभारी अपने दौरे बढ़ाएं।

    मुख्यमंत्री ने कहा कि विधायकों को अपने क्षेत्र की चिंता भी करनी है, इसलिए उनके ऊपर से संभाग के प्रभारियों का दायित्व हटाकर किसी और को यह काम सौंपा जाए। भाजपा सूत्रों के मुताबिक अब हर महीने भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों और संगठन मंत्रियों की बैठक होगी, जिसमें चुनावी तैयारियों की समीक्षा होगी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें