Naidunia
    Wednesday, February 21, 2018
    PreviousNext

    मां के कातिल का सुराग 13 वर्षीय बेटे ने दिया, पुलिस को मिली सफलता

    Published: Tue, 14 Nov 2017 04:10 AM (IST) | Updated: Tue, 14 Nov 2017 09:55 AM (IST)
    By: Editorial Team
    arrest final 20171114 95117 14 11 2017

    भोपाल। चंदेरी में 8 दिन पहले मिली भोपाल की महिला की हत्या का पुलिस ने सोमवार को खुलासा कर दिया। हत्या का सुराग मृतका के 13 वर्षीय बेटे ने पुलिस को दिया था। कॉल डिटेल की जानकारी मिलने के बाद पुलिस का शक यकीन में बदला और जांच के बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों एमपीनगर में स्थित एक होटल में नौकरी करते हैं। आरोपी महिला से संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहे थे।

    गौरतलब है कि 5 नवंबर को चंदेरी में मुंगावली रोड पर भोपाल निवासी संगीता शर्मा (31) की लाश झाड़ियों में मिली थी। आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई थी। एएसपी शानू अफताब अली ने बताया कि महिला के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल निकली। उसमें एक नंबर पुलिस को संदिग्ध मिला था। उसकी जानकारी पुलिस निकाल रही थी। तभी मृतका के 13 वर्षीय बेटे ने संतोष कुशवाह नाम के युवक का नाम पुलिस को बताया था, जो उसकी मां को परेशान कर रहा था।

    पुलिस ने उसके नंबर को ट्रेस किया तो संतोष कुशवाह की लोकेशन ग्वालियर में मिली। पुलिस ने जांच की तो आरोपी संतोष कुशवाह और गोपाल कुशवाह घटना के एक दिन पहले भोपाल से गायब थे। संतोष कुशवाहा रेलवे में डकैती का आरोपी है, साथ ही डबरा में भी उसके खिलाफ अपराध है। आरोपी लोकेशन ललितपुर, झांसी ,तालबेहट उप्र की मिली दोनों आरोपियों को इमझरा टोडा बारी रोड से गिरफ्तार कर लिया।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें