भोपाल। कमला नगर के साप्ताहिक हाट में खरीदारी कर रही महिला के साथ 58 साल के सूबेदार ने अश्लील हरकत कर दी। इस बात का पता चलने पर महिला के बेटों ने सूबेदार की जमकर पिटाई की। इसके बाद पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर कार्रवाई की है। आरोपित सूबेदार पीएचक्यू में पदस्थ है।

कमलानगर पुलिस के मुताबिक नेहरू नगर निवासी 50 वर्षीय महिला बुधवार रात करीब 10 बजे हाट में सब्जी खरीदने पहुंची थी। इस दौरान एक व्यक्ति बाजार में उसका लगातार पीछा कर रहा था। बीच-बीच में उसने बुरी नीयत से महिला को धक्का भी दिया। एक दुकान पर सामान खरीदते समय उस व्यक्ति ने महिला का अचानक हाथ पकड़ लिया और उसके साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर दी। महिला ने शोर मचा दिया।

इस बीच घटना की सूचना महिला के दो बेटों को मिली। वह मौके पर पहुंचे और उस व्यक्ति को पकड़ लिया। दोनों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपित की पहचान साउथ टीटी नगर निवासी राजेंद्र दुबे (58) के रूप में हुई। वह पीएचक्यू में सूबेदार के पद पर पदस्थ है। घटना के बाद पुलिस ने सूबेदार का मेडिकल कराया। मारपीट में चोट लगने के कारण पुलिस ने सूबेदार की शिकायत पर महिला के दोनों बेटों के खिलाफ भी मारपीट का केस दर्ज कर लिया है।

निगरानी बदमाश ने महिला से की हरकत

टीला जमालपुरा क्षेत्र में बुधवार रात करीब 1.30 बजे निगरानी बदमाश अरशद उर्फ बब्बा एक घर में घुस गया। उसने 27 वर्षीय महिला के साथ ज्यादती करने की कोशिश की। इससे महिला के कपड़े फट गए। महिला की चीख सुनकर महिला की मां वहां पहुंची, तो अरशद गाली गलौज करते हुए भाग गया। उधर स्टेशन बजरिया थानांतर्गत शंकराचार्य नगर निवासी 13 साल की किशोरी सातवीं कक्षा में पढ़ती है। मंगलवार सुबह करीब 9 बजे वह छत पर कपड़े डालने पहुची, तभी पीछे से पड़ोस में रहने वाला योगेश विश्वकर्मा भी वहां पहुंच गया। किशोरी को पकड़कर योगेश ने अश्लील हरकत करना शुरू कर दी। किशोरी ने घटना के बारे में परिजनों को बताया। परिजनों ने उसे डांटना शुरू किया तो योगेश ने उनके साथ भी गाली गलौज कर दी।