Naidunia
    Sunday, April 22, 2018
    PreviousNext

    व्हील चेयर पर किया था सरेंडर, सीढ़ियां चढ़कर पेशी पर पहुंची

    Published: Sun, 18 Jan 2015 04:01 AM (IST) | Updated: Sun, 18 Jan 2015 12:22 PM (IST)
    By: Editorial Team

    - जोशी को 30 जनवरी तक जेल भेजा, शनिवार को करीब 6 घंटे अदालत में रहीं टीनू जोशी

    भोपाल (नप्र)। आय से अधिक संपत्ति के मामले में आरोपी बर्खास्त आईएएस अफसर टीनू जोशी को शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया। आम बंदियों के साथ जेल वाहन से पहुंची टीनू पैदल सीढ़ियां चढ़ते हुए अदालत में हाजिर हुईं। उन्हें 30 जनवरी तक के लिए फिर जेल भेज दिया गया। टीनू ने इस दौरान करीब 6 घंटे अदालत में बिताए। गौरतलब है कि मंगलवार को इन्हीं टीनू जोशी ने व्हील चेयर पर पहुंचकर अदालत में सरेंडर किया था।

    जिला अदालत में शनिवार को विशेष न्यायाधीश डीपी मिश्रा के अवकाश पर होने से टीनू जोशी को अपर सत्र न्यायाधीश वीके पांडे की अदालत में पेश किया गया। जहां टीनू के हस्ताक्षर कराकर उन्हें 30 जनवरी तक जेल भेज दिया गया।

    हवालात में खामोश बैठी रहीं

    वे दोपहर करीब 12 से डेढ़ बजे तक कोर्ट की हवालात में रहीं, फिर उन्हें विचारण न्यायालय में पेश किया गया। 15 मिनट में वे वहां से वापस आ गईं और फिर शाम करीब 6 बजे तक खामोश शॉल ओढ़े हवालात में बैठी रहीं। शनिवार को भी वे पूरे समय चेहरे को शॉल से ढंके नजर आईं।

    गौरतलब है कि लंबे समय से फरार टीनू जोशी ने मंगलवार को अदालत में समर्पण किया था, उस समय वह दो नर्स के साथ एंबुलेंस से आई थीं और व्हील चेयर पर बैठकर कोर्ट रूम में दाखिल हुई थीं।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें