-बरेली पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया

फोटोः16आरएसएन 01 : बरेली। नगर की सिविल अस्पताल में भर्ती घायल दुर्गेश।

रायसेन।/ बरेली। नवदुनिया न्यूज

नगर में लगातार गोली चलने की घटनाएं सामने आ रही हैं। 22 फरवरी को नगर के प्रेम बंधन गार्डन में विवाह समारोह 9 वर्षीय बालक दानेंद्र उर्फ शिवांश को गोली लग गई थी। जिसका इलाज भोपाल में चल रहा था और 6 मार्च को बालक की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। वहीं 22 दिन बाद शुक्रवार रात करीब 11.30 बजे नगर के बरेली-पिपरिया रोड स्थित महावीर ढाबे पर गोली चली। ऐसे में क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है। ढाबे पर एक युवक को कट्टे से गोली मारने वाले चार युवक घटना के बाद से मौके से फरार हैं। हालांकि इस बारे में एसआई के शव शर्मा का कहना है कि महावीर ढाबे पर गोली चलाने वाले चार युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। क्षेत्र में ऐसी घटनाएं घटित होती रहती हैं।

जानकारी के मुताबिक बरेली-पिपरिया रोड स्थित महावीर ढाबे पर शराब दुकान पर काम करने वाला धौखेड़ा निवासी 22 वर्षीय दुर्गेश धाकड़ अपने एक दोस्त के साथ अंडाकरी लेने गया था। वहीं कुछ युवक ढाबे पर खाना खा रहे थे। इनका कि सी बात को लेकर दुर्गेश धाकड़ से झगड़ा हो गया। खाना खा रहे चारों युवक नशे में धुत थे। झगड़े के बाद आपस में गाली-गलौच हुई और नशे में धुत चारों युवकों में से एक ने देशी कट्टा निकालकर दुर्गेश पर फायर कर दिया। गोली दुर्गेश के सीने के हिस्से को छूकर निकल गई। ढाबे पर गोली चलते ही अफरा-तफरी मच गई। ढाबे पर गोली चलने की सूचना पर पुलिस पहुंची। जिसने घायल हुए दुर्गेश को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे भोपाल रेफर कर दिया गया।

शराब दुकान पर काम करता था युवक

बरेली थाने के एसआई के शव शर्मा ने बताया की शराब दुकान पर काम करने वाला दुर्गेश धाकड़ अपने एक दोस्त के साथ महावीर ढाबे पर खाना लेने गया था। यहां उसका ढाबा मालिक और उसके 3 दोस्तों से कि सी बात को लेकर झगड़ा हो गया और चारों युवकों ने दुर्गेश के साथ मारपीट शुरू कर दी और एक लड़के ने कट्टे से फायर कर दिया। गोली दुर्गेश के पेट को छूती हुई निकल गई। उन्होंने बताया कि चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इनमें विक्रम, जीतू, दीपक और अन्य युवक शामिल है। चारों युवकों की तलाश जारी है।

-22 फरवरी को भी चली थी गोली

उल्लेखनीय है कि नगर में 22 फरवरी को प्रेम बंधन गार्डन में विवाह समारोह के दौरान गोली के दौरान गोली के छर्रे लगने से रितेश धाकड़ पुत्र मुन्नलाल धाकड़, निवासी महेश्वर, पप्पू धाकड़ पिता मुन्नलाल निवासी महेश्वर यह दोनों भाई एवं दानेंद्र उर्फ शिवांश पुत्र सत्य नारायण धाकड़ 9 वर्ष घायल हुए थे। इनमें से शिवांश के माथे में गोली के छर्रे लगने से उसका भोपाल में इलाज चल रहा था और उसकी 6 मार्च को मौत हो गई थी।