आरोपित ने दोस्त से फोन करवाकर बुलवाया था युवक को

भोपाल। नवदुनिया प्रतिनिधि

चूनाभट्टी इलाके में शुक्रवार रात दो बजे के करीब एक ठेकेदार का बेटा मारपीट की दहशत में चलती कार से जान बचाने के लिए कूद गया। उसे नाजुक हालत में शाहपुरा स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के 24 घंटे बाद भी उसे होश नहीं आया है। पुलिस ने ठेकेदार की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

एएसआई बाबू सिंह के अनुसार चूनाभट्टी में रहने वाले एनएल सिंह ठेकेदार हैं। उनक ा 24 वर्षीय बेटा इशान सिंह भी उनके साथ ठेकेदारी का काम देखता है। 9 नवबंर की रात साढ़े बारह बजे इशान के दोस्त शशांक नैनवानी ने उसको फोन कर चूनाभट्टी स्थित सुयश अस्पताल के पास मिलने बुलाया। जहां इशान ने अपनी स्कूटी को सड़क किनारे खड़ा कर शशांक की कार में बैठ गया। कार में पहले से फरहान और श्रुति शर्मा नाम की लड़की बैठी हुई थी। कार में बैठते ही पुराने किसी विवाद को लेकर फरहान ने इशान को गालियां देते हुए मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान कार चल रही थी। फरहान की मारपीट बचने केलिए इशान शाहपुरा रोड स्थित इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट के सामने चलती कार से कूद गया। इससे उसके सिर और शरीर के बाकी हिस्सों में गंभीर चोटें आई हैं।

हमीदिया में भर्ती कराने के दो घंटे बाद दी परिजनों को सूचना

घायल इशान के पिता एनएल सिंह का कहना है कि इशान को शशांक व अन्य हमीदिया अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां दो घंटे फरहान ने इन लोगों को धमकाया और हमें सूचना नहीं देने दी। करीब दो घंटे बाद शशांक का फोन आया तब घटना के बारे में पता चला। इसके बाद मैं हमीदिया पहुंचा और इशान को शाहपुरा में स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उसकी हालत नाजुक है, उसे 24 घंटे बाद भी होश नहीं आया है।

मिमिक्री के वीडियो का विवाद है

इशान के पिता के अनुसार दिवाली की रात इशान और उसके दोस्त एक स्थान पर जमा हुए थे। जहां पर फरहान नाम के एक व्यक्ति की मिमिक्री किसी यश नाम के लड़के ने की थी। जिसका वीडियो किसी ने बनाया था। वह वायरल होकर फरहान के पास पहुंच गया था। जिसके बाद उस वीडियो में जितने युवक दिखाई दे रहे थे। फरहान ने उन सभी को मारपीट की धमकी दी थी। वीडियो में नजर आने वाले शशांक के साथ वह मारपीट कर चुका था।

लेडी डॉन भी कार में मौजूद

छात्र के पिता का कहना है कि जिस कार से जान बचाने के लिए इशान कूदा। उसमें लेडी डॉन कही जाने वाली श्रुति शर्मा भी मौजूद थी। वह पिछले दिनों बैतूल में एक मेडिकल छात्र को खुदकुशी करने के लिए उकसाने के मामले में गिरफ्तार की गई थी। हालांकि पुलिस मामले में यह पता करने की कोशिश कर रही है कि श्रुति की इस पूरे घटनाक्रम में क्या भूमिका है?