आंतरी। नईदुनिया प्रतिनिधि

कस्बे के माहौर मोहल्ले में बीती रात चोरो ने सूने घर को निशाना बनाकर वहां से सोने-चांदी के जेवरात सहित नकदी रुपए चुरा लिए। चोरी गए सामान की कीमत भवन स्वामी की ओर से करीब ढाई लाख रुपए बताई है। इस संबंध में पीड़ित की ओर से पुलिस को आवेदन दिया है।

जानकारी के अनुसार, माहौर मोहल्ले में रहने वाले पंकज माहौर के घर पर अज्ञात चोर छत के रास्ते से घुसे और करीब डेढ़ किलो चांदी के जेवरात, दो तौला सोने के जेवर व 45 हजार रुपए नकदी चुरा ले गए। आसपास के मोहल्ले वालों ने पंकज को चोरी के बारे में जानकारी दी इसके बाद वह मौके पर पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। वहीं इसके बाद पीड़ित की ओर से थाने में शिकायती आवेदन दिया गया है। मोहल्ले में हुई चोरी के बाद ग्रामीणों में रोष का माहौल है। लोगों ने बताया कि पुलिस द्वारा रात में गश्त नहीं की जाती है, इस कारण यह चोरी हुई है।

ग्वालियर में रहता है पंकज

माहौर मोहल्ले में पंकज का घर बना है, लेकिन पंकज ग्वालियर में जॉब करता है और वह 10 दिन पहले ही शिफ्ट हुआ था। शेष सामान उसे ग्वालियर ले जाना था। लेकिन इससे पूर्व ही चोरों ने उसके घर पर हाथ साफ कर दिया।

तीन घंटे बाद भी नहीं पहुंची पुलिस

पीड़ित पंकज ने बताया कि चोरी के बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई लेकिन पुलिस तीन घंटे बाद भी मौके पर नहीं पहुंची। इसके बाद वह स्वयं ही थाने गए और शिकायती आवदेन देकर जल्द ही चोरों को पकड़ने की बात कही। इस संबंध में थाना प्रभारी डीबीएस तोमर ने बताया कि चोरों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।