बुरहानपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

जायंट्स ग्रुप ऑफ बुरहानपुर द्वारा शहर के मध्य कमल टाकि ज के सामने मेडिकल स्टोर पर निशुल्क शीतल पेयजल व्यवस्था का शुभारंभ कि या गया। डॉ. हर्ष वर्मा ने फीता काटकर शुभारम्भ कि या।

प्रोजेक्ट चेयरमैन नरेश सुखवानी ने बताया कि उक्त प्याऊ का शुभारंभ स्व. डॉ मोतीराम सुखवानी एवं दादी स्व. के सी सुखवानी की स्मृति में कि या गया। इस अवसर पर जायंट्स ग्रुप ऑफ बुरहानपुर के सदस्य रामधारी मित्तल, कोषाध्यक्ष मेहुल जैन, रजनी गट्टानी, मनोरमा शर्मा, अताउल्ला खान आदि मौजूद थे।

करियर मार्गदर्शन कार्यशाला आज

बुरहानपुर। सेवासदन महाविद्यालय में एक दिवसीय करियर मार्गदर्शन कार्यशाला का आयोजन बुधवार सुबह आठ बजे से दो बजे तक कि या गया है। उल्लेखनीय है कि यह कार्यशाला 12वीं कक्षा उत्तीर्ण व सम्मिलित हुए विद्यार्थियों के लिए आयोजित की गई है। कार्यशाला में विद्यार्थियों एवं पालकों को महाविद्यालयीन स्तर पर संचालित कि ए जा रहे विभिन्न कोर्सेस एवं इन कोर्सेस के माध्यम से भविष्य में प्राप्त होने वाले रोजगारों की जानकारी संस्था के प्राध्यापकों द्वारा दी जाएगी। अधिकांश विद्यार्थी प्रवेश प्रक्रिया की जटिलता के कारण भ्रमित हो जाते हैं। इसके लिए कार्यशाला में ऑनलाईन प्रवेश कार्यप्रणाली को समझाया जाएगा।