-अधिकारियों पर लगाया कागज पर जबरन हस्ताक्षर कराने का आरोप

बुरहानपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

ठेके दारी प्रथा के तहत नगर निगम में सफाई का काम करने वाले करीब सौ कर्मचारियों को तीन माह से वेतन नहीं दिए जाने का आरोप कर्मचारियों ने लगाया है। सोमवार को करीब 50 सफाईकर्मी अपनी समस्या लेकर नगर निगम कार्यालय पहुंच गए। हालांकि वहां आयुक्त और महापौर के न मिलने पर वे लौट गए। सफाई कर्मियों ने कहा कि उनका वेतन भी अन्य कर्मचारियों की तरह ऑनलाइन बैंक खातों में डाला जाए जिससे दोनों को आसानी रहेगी। इसके अलावा उन्होंने आरोप लगाया कि ठेके दार और सेक्टर अधिकारी मनमानी करते हैं। इसी दौरान सूचना पाकर पहुंचे वाल्मीकि संगठन के अध्यक्ष उमेश जंगाले ने महिला कर्मचारियों की समस्याएं सुनी और सहयोग का वादा कि या।

सामुदायिक भवन का भूमिपूजन व बुद्धविहार का लोकार्पण आज

बुरहानपुर। नगर निगम के विकास कार्यों की श्रंखला में 15 जनवरी को सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक चार स्थानों पर भूमिपूजन और लोकार्पण समारोह आयोजित कि ए जाएंगे। निगम आयुक्त पवन सिंह ने बताया कि आयोजन में सांसद नंदकु मार सिंह, विधायक ठाकु र सुरेंद्रसिंह मुख्य अतिथि होंगे। जबकि महापौर अनिल भोंसले कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे। उन्होंने बताया कि सुबह 10 बजे प्रताप मंडल व्यायाम शाला चिंचाला के पास सामुदायिक भवन तथा डॉ. आंबेडकर वार्ड में सीसी रोड का भूमिपूजन कि या जाएगा। जबकि इंदिरा कॉलोनी के चाचा फकीरचंद वार्ड में नवनिर्मित बुद्धविहार का लोकार्पण कि या जाएगा।

विश्वविद्यालय की कु श्ती प्रतियोगिता में कादरिया कॉलेज के छात्र का चयन

बुरहानपुर। अखिल भारतीय अंतर विश्वविद्यालयीन कु श्ती प्रतियोगिता बीते दिनों चौधरी बंशीलाल विश्वविद्यालय भिवानी हरियाणा में आयोजित की गई। इसमें सैफी गोल्डन जुबली कादरिया कॉलेज के छात्र सोहराब अकरम कु रैशी ने महाविलद्यालय को गौरवान्वित कि या। इस उपलब्धि पर महाविद्यालय के सचिव अली असगर, एमएच सलीम, प्राचार्य आईए सिद्दीकी, मोहम्मद स्माइल सहित स्टाफ ने हर्ष जताया है।

कल बाधित रहेगी भावसा सिंचाई फीडर की बिजली सप्लाई

बुरहानपुर। जिले के भावसा सिंचाई फीडर की बिजली सप्लाई 16 जनवरी को करीब एक घंटे तक बाधित रहेगी। इससे कु छ ग्रामीण इलाके भी प्रभावित हो सकते हैं। कार्यपालन यंत्री बिजली वितरण कंपनी ने बताया कि 11 के वीए भावसा फीडर में वीसीबी की रॉड बदलने के लिए दोपहर 12 से 1 बजे के बीच फीडर को बंद रखा जाएगा। उन्होंने इससे होने वाली परेशानी के लिए उपभोक्ताओं से खेद जताया है।

राठौर समाज के मैरिट अभियान को लेकर कार्यशाला

बुरहानपुर। राठौर समाज द्वारा समाज की अभिनव पहल मैरिट अभियान को लेकर कार्यशाला का आयोजन कि या गया। इसमें नौवीं से बारहवीं तक के छात्र-छात्राओं को बोर्ड परीक्षा में बेहतर अंक लाने से संबंधित मार्गदर्शन दिया गया। मुख्य वक्ता डॉ. लवेश सगरे, मुके श राठौर, अनिल राठौर, जिलाध्यक्ष अनिल राठौर उपस्थित रहे। इसके अलावा देवीदास राठौर, विजय राठौर, अजय राठौर, अमोल, संजय चौधरी, अरुण राठौर, भागवत राठौर आदि मौजूद थे।