Naidunia
    Sunday, December 17, 2017
    PreviousNext

    नौगांव को हराकर झांसी ने जीता विजेता खिताब

    Published: Fri, 08 Dec 2017 09:11 AM (IST) | Updated: Fri, 08 Dec 2017 09:11 AM (IST)
    By: Editorial Team
    07 decch 06 08 12 2017

    स्व. राजबहादुर सिंह बुदेला स्मृति राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन

    घुवारा। नगर में चल रहे स्व. राजबहादुर सिंह बुंदेला स्मृति राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन भाजपा जिलाध्यक्ष पुष्पेंद्र प्रताप सिंह के मुख्य आतिथ्य एवं बड़ामलहरा जनपद अध्यक्ष अनीता रमेश राय की अध्यक्षता में किया गया। निर्णायक मुकाबले में झांसी की टीम ने नौगांव को हराकर टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया।

    स्थानीय खेल मैदान पर क्रिकेट प्रेमियों ने पिछले एक सप्ताह तक रोमांचक मैचों का आनंद लिया। फाईनल मुकाबले के लिए उतरी टीमों को रोमांच देखने के लिए क्रिकेट प्रेमियों की भारी भीड़ जमा थी। फाइनल मुकाबले के मुख्य अतिथि भाजपा जिला अध्यक्ष पुष्पेन्द्र प्रताप सिंह ने खिलाड़ियों से परिचय करते हुए मैच आरंभ कराया। झाँसी की टीम ने टाँस जीतते हुए पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और निर्धारित ओवरों में ताबड़ता़ेड बल्लेबाजी करते हुए 23.4 में आल आउट होते हुए सागर की टीम के सामने 155 रनों का लक्ष्य दिया। सागर की टीम ने दर्शकों को लुभा देने वाली गेंदबाजी का प्रर्दशन किया। जबाव में उतरी सागर की टीम ने शुरूआती दौर में अच्छे खेल का प्रदर्शन किया लेकिन झांसी के गेंदबाजों के आगे विकेट पतझड़ की तरह गिरते गए। सागर की टीम 22.5 ओवर में मात्र 106 रन ही बना पाई। झाँसी के बल्लेबाज राहुल कुशवाहा को सर्वाधिक 44 रन तथा 1 विकेट लेने पर मैन आफ द मैच चुना गया। वहीं सागर के बल्लेबाज जितेन्द्र को पूरे टूर्नामेंट में 95 रन तथा 6 विकेट लेने पर मैन आफ द सीरिज का खिताब प्रदान किया गया।

    बाक्स में खबर

    विजेता को 25 हजार, उपविजेता को मिले 15 हजार

    टूर्नामेंट के समापन अवसर पर विजेता टीम सागर को 25 हजार और उपविजेता सागर को 15 हजार रुपए का नगद पुरस्कार व शील्ड प्रदान की गई। वहीं सुनील घुवारा ने सभी खिलाड़ियों को अपनी ओर से चांदी के सिक्के प्रदान कर सम्मानित किया। कार्यक्रम में बतौर अतिथि अशोक राय बूदोर, बाबी राजा गठेवरा, घुवारा सीएमओ अनंतराम पाठक, शिवप्रताप सिंह, नगरपरिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि विनय राजा, सासंद प्रतिनिधि टीकाराम लोधी, रनमत सिंह, ताज मोहम्मद कादरी, विजय राय, चौकी प्रभारी आरएन पटैरिया, इस्माईल खान, पंचमलाल असाटी, हरदास रैकवार प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। टूर्नामेंट में सक्रियता से सहयोग करने वाले नगर परिषद के कर्मचारियों सहित सहयोगी दीपक तिवारी, राजू सेन, रणविजय सेंगर, भरत तिवारी, बंशी तिवारी, सोनू सेंगर, दिग्विजय सिंह, दिनेश सिंह, भक्ति राजा, धर्मेन्द्र खरे, मुकेश राय, अनुज राजा, शक्ति राजा को स्मृति चिंह भेंटकर सम्मानित किया गया। अंत में टूर्नामेंट के सफल आयोजन पर अध्यक्ष प्रतिनिधि विनय राजा ने उपस्थित अतिथियों, खेल प्रेमियों और जनता जनार्दन के साथ पुलिस अधिकारियों, कर्मचारियों का आभार जताया।

    नोट समाचार के साथ फोटो 06 का केप्सन है

    घुवारा। समापन अवसर पर खिलाड़ियों को पुरस्कृत करते अतिथि।

    और जानें :  # chhaterpur news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें