जिला न्यायालय में आज और कल होगी मतगणना

छतरपुर। जिला बार संघ के पदाधिकारियों और कार्यकारिणी सदस्यों के निर्वाचन के लिए शुक्रवार को मतदान की प्रक्रिया संपन्न हुई। 19 एवं 20 मई को मतगणना के बाद पदाधिकारियों के निर्वाचन की प्रक्रिया पूर्ण होने की घोषणा की जाएगी। चुनाव के लिए मप्र राज्य अधिवक्ता परिषद के द्वारा वरिष्ठ अधिवक्ता मोहम्मद शमी को चुनाव संयोजक बनाया गया है। साथ ही अधिवक्ता केके त्रिपाठी, सतीष सिंहा, एसडी यादव और ज्ञानप्रकाश चतुर्वेदी को सहायक चुनाव अधिकारी बनाया गया है।

एडवोकेट लखन राजपूत ने बताया कि देवेन्द्र मिश्रा, राजेंद्र शर्मा, राकेश दीक्षित और राजाबाबू शुक्ला अध्यक्ष पद के लिए प्रत्यार्थी है। वहीं उपाध्यक्ष पद में भास्कर तिवारी, आलोक द्विवेदी, चंद्रदेव त्रिपाठी सचिव पद के लिए पंकज पाठक, नरेंद्र खरे, अरुणेश मिश्रा सहसचिव पद में अभिलाष पटैरिया, आशीष अग्रवाल, रोहित पटैरिया कोषाध्यक्ष पद के लिए सुरेश पांडे, आशीष पटैरिया, रविंद्र कुशवाहा, रामेश्वर प्रसाद द्विवेदी और ग्रंथपाल के पद के लिए जीतेंद्र व्यास, कौशल प्रसाद चतुर्वेदी प्रत्यार्थी है। वही बार के 19 कार्यकारिणी सदस्यों के लिए अशोक कुमार पालिया, अरविंद्र कुमार खरे, आनंद कुमार शर्मा, अजय अमर चौरसिया, अनिल कुमार द्विवेदी, अरविंद्र कुमार चौधरी, बालमुकुंद मिश्रा, देवव्रत द्विवेदी, धर्मेन्द्र कुमार सक्सेना, गोपाल आत्माराम पराड़कर, गनेश कुमार साहू, जीतेंद्र सिंह, कन्हैयालाल श्रीवास, लक्ष्मीकांत चौबे, लखनलाल पांडे, मनोज कुमार पाठक, मनोज कुमार शुक्ला, मुकेश कुमार तिवारी, मनीष जैन, नंदकिशोर ओमरे, नरोत्तम द्विवेदी, प्रमोद कुमार पाठक, राजीव रिछारिया, रामपाल सिंह परमार, रविंद्र कुमार द्विवेदी, श्रीप्रकाश पांडे, सुरेश बाबू दुबे और सतीष कुमार अग्रवाल सहित 28 एडवोकेट प्रत्यार्थी है।

बाक्स में खबर

पुलिस बल की मौजूदगी में हुआ मतदान

बार के पदाधिकारियो एवं कार्यकारिणी सदस्यों के लिए कुल 698 मतदाता हैं जिनमें 652 मतदाताओं ने मतदान किया। मतदान 18 मई को सुबह 10 से शाम 4 बजे तक हुआ। पहला मतदान वरिष्ठ अधिवक्ता अजीज चौधरी ने और अंतिम मतदान एमएस खान ने किया। सीएसपी राकेश शंखवार, सिटी कोतवाली टीआई संधीर चौधरी, सिविल लाइन टीआई हिमांशु चौबे अपने पुलिस बल के साथ सुबह से मतदान की व्यवस्था में लगे रहे हैं और शांतिपूर्ण तरीके से मतदान संपन्न हुआ।

बाक्स में खबर

19 और 20 मई को होगी मतगणना

बार संघ के विभिन्न पदों एवं कार्यकारिणी सदस्यों के लिए किए गए मतदान के बाद 19 मई को सुबह 9 बजे से बार के विभिन्न पदाधिकारियो के लिए मतगणना की जाएगी और 20 मई को कार्यकारिणी सदस्यो की मतगणना होगी। विशेष न्यायाधीश जितेंद्र कुमार शर्मा की निगरानी में चुनाव अधिकारीगणों द्वारा मतगणना की जाएगी।

नोट समाचार के साथ फोटो 10 एवं 11 का केप्सन है

छतरपुर। न्यायालय में वोटिंग के दौरान अधिवक्ताओं की भीड़।

छतरपुर। मतदान करते वरिष्ठ अधिवक्ता।