छिंदवाड़ा। मोहखेड़ थाना अंतर्गत एक बड़ा ही दर्दनाक हादसा सामने आया। जहां एक ही परिवार के चार मासूमों की पानी में डूबने से मौत हो गई। हादसे के बाद क्षेत्र में शाेक का माहौल हो गया। देखते ही देखते पूरा ग्राम डैम के पास जमा हो गया।

हादसा इतना दर्दनाक था कि सभी ग्रामीणों की आंखों से आसू आ गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शवों को पानी से बाहर निकाला। मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया।

जानकारी में पुलिस ने बताया कि बिन्दरई ग्राम में रहने वाले राजपूत परिवार के चार मासूम हर्षवर्धन पिता राम नरेश सिंह उम्र 14, सफल उर्फ कृष्णा राम सुरेन्द्र सिंह बैस, आयुष एवं यश नहाने के लिए ग्राम के समीप बने डैम गए हुए थे। थोडी देर बाद मासूमों की डूबने की खबर प्राप्त हुई।

आसपास के ग्रामीणों ने शवों को पानी में तैरते देखा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस का कहना है कि चारों मासूम पानी में किस तरह डूबे इस बात की जानकारी अब तक नहीं लग पाई। मामले को जांच में लिया गया है जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

दो को पहुंचाया अस्पताल

जानकारी में पुलिस ने बताया कि सूचना मिलते ही मोहखेड पुलिस घटना स्थल पर पहुंची थी। शवों को पानी से ग्रामीणों की मदद से तत्काल बाहर निकाला गया। जिसके बाद दो मासूमों की हल्की नब्ज चलने की संभावना व्यक्त की जा रही थी। इन्‍हें तत्काल पुलिस ने108 एम्बुलेंस की मदद से उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया लेकिन अस्पताल पहुंचते तक दोनों मासूमों की भी मौत हो चुकी थी।