Naidunia
    Sunday, April 22, 2018
    PreviousNext

    तीन दिवसीय कैंसर शिविर आज से

    Published: Sat, 14 Oct 2017 04:09 AM (IST) | Updated: Sat, 14 Oct 2017 04:09 AM (IST)
    By: Editorial Team

    छिंदवाड़ा। तीन दिवसीय कैंसर शिविर शनिवार से मंगल भवन में आयोजित किया जा रहा है। शिविर में कैंसर के मरीज लाभांवित हो सकेंगे। अमेरिका में हुए रिसर्च में पाया गया है कि अलसी में 27 से ज्यादा कैंसररोधी तत्व होते है। अलसी को कब्ज निवारण में ईसबगोल की भूसी से अधिक प्रभावकारी पाया गया है। 30 से 50 ग्राम अलसी का नित्य सेवन करके ओमेगा 3 की पूर्ती की जा सकती है। यह शरीर के ताप को संतुलित बनाए रखती है। गायत्री शक्ति पीठ में दो दिवसीय कार्यक्रम अलसी के लाभकारी गुण को दिखाए जाने हेतु रखा गया है।

    -------------------------

    11 वां वार्षिक स्नेह सम्मेलन

    छिंदवाड़ा। प्रतिवर्षानुसार बैनगंगा पवार क्षत्रिय समाज संगठन मंगल भवन में मनाने जा रहा है। कार्यक्रम के अध्यक्ष पूर्व सांसद एवं मंत्री मप्र शासन विश्वेश्र भगत बालाघाट होंगे। संगठन महासचिव महेंद्र तुरकर ने बताया कि कार्यक्रम का स्वरूप विवरण उपरोक्त अतिथियों की गरिमामाय में संपन्न होगा।

    -----------------------

    किसानों की बैठक आयोजित

    छिंदवाड़ा। मंगलवार से हुए प्रदेशाध्यक्ष एवं महाकौशल प्रांत के संगठन मंत्री द्वारा किसानों की एक बैठक ली गई। किसानों ने भावांतर योजना के अंतर्गत अपना मक्का उत्पाद बेचने से संबंधित जा विविध समस्याएं आने वाली है उसके संबंध में विस्तार से चर्चा की। दोपहर 12 बजे चांरफाटक से प्रारंभ समय 2 बजे जिलाध्यक्ष को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा।

    ------------------------

    और जानें :  # chhindwara news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें