Naidunia
    Monday, February 26, 2018
    PreviousNext

    सोशल मीडिया पर सीएमओ ने लिखा- मैं देखने जाऊंगी फिल्म पद्मावती, हुआ विरोध

    Published: Wed, 15 Nov 2017 08:32 PM (IST) | Updated: Thu, 16 Nov 2017 07:33 AM (IST)
    By: Editorial Team
    savita 15 11 2017

    मंदसौर। देश भर में संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। दो दिन पहले सीएमओ सविता प्रधान गौड़ ने फेसबुक अकाउंट में पद्मावती फिल्म देखने के समर्थन में पोस्ट डाली थी। इस पर तर्क-वितर्क चल ही रहे थे कि उसके बाद सीएमओ ने फिर पोस्ट किया कि 'जिन्होंने देश तो छोड़ो, समाज भी छोड़ो पड़ोसी तक के लिए कुछ नहीं किया वे लोग पद्मावती की मूवी के माध्यम से इज्जत बढ़ाना चाहते हैं, हद हो गई यार।" इससे ज्यादा गुस्सा भड़का।

    विरोध में बुधवार को राजपूत समाज के संगठन करणी सेना ने नगर पालिका पहुंचकर हंगामा किया। सीएमओ का पुतला जलाने के बाद लगभग आधे घंटे तक नपा के मुख्य द्वार पर तालाबंदी कर सीएमओ पर एफआईआर करने के साथ ही प्रकरण दर्ज करने की मांग भी की। मौके पर पहुंचे टीआई विनोदसिंह कुशवाह और तहसीलदार ब्रह्मस्वरूप श्रीवास्तव ने उचित कार्रवाई का आश्वासन भी दिया। इसके बाद मामला शांत हुआ।

    खेद व्यक्त किया

    हालांकि बाद में सीएमओ गौड़ ने फेसबुक पर पोस्ट कर इस मामले को लेकर खेद व्यक्त किया है, पर वह दिन भर कार्यालय नहीं पहुंची। टीआई विनोदसिंह कुशवाह ने बताया कि करणी सेना ने सीएमओ पर कार्रवाई को लेकर एक ज्ञापन सौपा है। नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें