Naidunia
    Sunday, December 17, 2017
    PreviousNext

    VIDEO : बंदूकधारियों के साथ नगर पालिका पहुंचे, पुलिस ने सिखाया सबक

    Published: Fri, 08 Dec 2017 05:28 PM (IST) | Updated: Sat, 09 Dec 2017 07:41 AM (IST)
    By: Editorial Team
    rifle in nagar palika.png 08 12 2017

    भिंड। भिंड नगर पालिका में शुक्रवार को उस समय सनसनी फैल गई जब टेंडर एग्रीमेंट करने कम्पनी के अधिकारी बंदूकधारियों के साथ यहां पहुंचे। अपना रौब दिखाने के लिए कम्पनी के अधिकारी यहां इन बंदूकधारियों के साथ पहुंचे थे और इनकी संख्या देखकर पूरे नगर पालिका परिसर में दहशत फैल गई। पुलिस ने इन बंदूकधारियों की पिटाई की और उन्हें हिरासत में भी लिया।

    इधर भाजपा विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह भी इस दौरान नगर पालिका में मौजूद थे। उन्होंने आपत्ति लेते हुए इन बंदूकधारियों को नगल पालिका परिसर से बाहर निकाला। फिर यहां पहुंची कोतवाली पुलिस ने इन बंदूकधारियों की पिटाई की और इन्हें दहशत फैलाने के मामले में हिरासत में लिया गया।

    दरअसल नगर पालिका में सीवरेज नेटवर्क प्रोजेक्ट की टेंडर प्रक्रिया भोपाल में हुई थी। इसमें ग्वालियर और महाराष्ट्र की RBIPPL एवं SRC CJV कम्पनी को टेंडर मिला। इस टेंडर का एग्रीमेंट करने कम्पनी के अधिकारी और ठेकेदार यहां पहुंचे थे। लेकिन उनके साथ आए बंदूकधारियों के कारण नगर पालिका में दहशत का माहौल बन गया।

    इस पर विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह ने इन्हें परिसर से बाहर निकाला। फिर यहां पहुंची पुलिस ने भी इन बंदूकधारियों को जमकर सबक सिखाया। पुलिस को देखकर कई बंदूकधारी परिसर से भाग खड़े हुए, वहीं जो पुलिस के हत्थे चढ़े उन्हें पुलिस की मार खानी पड़ी और पुलिस ने उन्हें हिरासत में भी लिया।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें